×

डरा कश्मीर: आतंकियों के 15 Kg बम से मचा हड़कंप, अलर्ट पर सेना

जम्मू में भारतीय सेना ने आतंकियाें की एक बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए कामयाबी हासिल की है। मिली ताजा जानकारी के मुताबिक, जम्मू में सुरक्षा बलों ने आतंकियों की साजिश को नाकाम कर दिया है। सुरक्षा बलों को जम्मू के एक बस स्टैंड के पास खड़ी बस से 15 किलो का विस्फोटक मिला है।

Vidushi Mishra
Published on: 27 Jun 2023 2:23 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2023 5:00 PM GMT)
डरा कश्मीर: आतंकियों के 15 Kg बम से मचा हड़कंप, अलर्ट पर सेना
X

नई दिल्ली : जम्मू में भारतीय सेना ने आतंकियाें की एक बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए कामयाबी हासिल की है। मिली ताजा जानकारी के मुताबिक, जम्मू में सुरक्षा बलों ने आतंकियों की साजिश को नाकाम कर दिया है। सुरक्षा बलों को जम्मू के एक बस स्टैंड के पास खड़ी बस से 15 किलो का विस्फोटक मिला है। यह विस्फोटक बस में रखी एक बैग में मिला है।

यह भी देखें... नौकरियां ही नौकरियां: 8000 पदों पर बंपर भर्तियां, तुरंत करें आवेदन

एक बैग में विस्फोटक मिला

जम्मू में मंगलवार को बस स्टैंड पर खड़ी बस में एक बैग में विस्फोटक मिला है। आतंकी एक बड़ी साजिश की फिराक में थे। लेकिन सुरक्षा बलों में अपनी सूझ-बूझ से होने वाले बड़े हादसे को नाकाम कर दिया है।

बता दें कठुआ में बिलावर में बस के कंडक्टर को यह विस्फोटक से भरा बैग दिया गया था। सुरक्षा बलों ने मौके पर विस्फोटक का पता लिया नहीं तो जम्मू बस स्टैंड जहां 24 घंटे लोगों की भीड़ लगी रहती है।

Kashmir

यह भी देखें... भारत पर हमला! सेना ने PAK को सीजफायर उल्लंघन पर दिया मुंहतोड़ जवाब

बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान

वैसे तो पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से रोजाना कोई न कोई साजिश रचते है लेकिन भारतीय सेना के जवानों ने उनकी सारी कोशिशों को नाकाम कर दिखाया है।

इससे पहले बॉर्डर से लगे हुए जम्मू-कश्मीर के मेंढर सेक्टर के 18 गांवों को अपनी साजिश का निशाना बनाते हुए लगातार धमाके करे। पाकिस्तान ने एक के बाद एक मोर्टार दागकर गांव के लोगों में अपनी दहशत की साया भी बना दिया है।

pak attack

इसके बाद भी जब पाकिस्तानी सेना का जीं नहीं भरा तो उसने डब्बी गांव में चल रहे सड़क निर्माण के काम में लगी जेसीबी मशीन पर भी मिसाइल दाग दी। जिसमें 7 गांव वालों को काफी चोटें आई हैं। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से एक दो नहीं बल्कि चार मिसाइल दागी गई।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story