×

कुछ ऐसे मिले भाजपा के कद्दावर नेता व सिंधिया, फिर हुआ ये वाकया

अपने तीखे तेवरों के लिए मशहूर भारतीय राजनीति में जब दो अलग-अलग विरोधी दलों के नेता गले मिलें तो ये शायद कुछ पल के लिए ही सही लेकिन बड़ा दिलचस्प नजर होगा।

Deepak Raj
Published on: 1 Feb 2020 10:24 AM GMT
कुछ ऐसे मिले भाजपा के कद्दावर नेता व सिंधिया, फिर हुआ ये वाकया
X

ग्वालियर। अपने तीखे तेवरों के लिए मशहूर भारतीय राजनीति में जब दो अलग-अलग विरोधी दलों के नेता गले मिलें तो ये शायद कुछ पल के लिए ही सही लेकिन बड़ा दिलचस्प नजर होगा। ऐसा ही वाकया देखने को मिला ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर जब कांग्रेस दिग्गज ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी के दो दिग्गज नेताओं से गले मिले।

ये भी पढ़ें-बेटे को जंजीर से बांधकर रखते है मां बाप, जानें पूरा मामला

दरअसल, मध्य प्रदेश के ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया से अचानक दो बीजेपी नेताओं उमा भारती और कैलाश विजयवर्गीय की मुलाक़ात हो गई। इस दौरान पूरे स्टेशन पर समर्थकों की भीड़ जुटी रही।

सिंधिया ने उमा भारती से गले मिलकर आशीर्वाद लिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ना सिर्फ उमा भारती से गले मिलकर आशीर्वाद लिया बल्कि कैलाश विजयवर्गीय से भी गले मिले। इस दौरान तीनों नेता गुफ्तगू करते हुए दिखे। उमा भारती व्हील चेयर पर दिखाई दे रही थीं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर से दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे जबकि उमा भारती और कैलाश विजयवर्गीय ग्वालियर किसी शादी में पहुंचे थे।तीनों नेता जब मिल रहे थे तो इस दौरान उनके समर्थक भी बड़ी संख्या में स्टेशन पर थे और अपने-अपने नेताओं के नारे लगा रहे थे। हालांकि इसके बाद सिंधिया तुरंत बाद ट्रेन पर चढ़ गए।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story