×

पति बना 'स्कूटी मैन': अदानी फ़ाउंडेशन ने की मदद, दिया हवाई जहाज़ का टिकट

बांग्लादेश की सीमा से बमुश्किल 150 किलोमीटर दूर बसे झारखंड के गोड्डा जिले के गांव गन्टा टोला के रहने वाले धनंजय मांझी 1176 किमी. का सफर स्कूटी से तय कर गर्भवती पत्नी सोनी हेम्बरम को डीएलएड की परीक्षा दिलाने के लिए ग्वालियर लेकर आए हैं।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 7:23 AM GMT
पति बना स्कूटी मैन: अदानी फ़ाउंडेशन ने की मदद, दिया हवाई जहाज़ का टिकट
X
पति बना 'स्कूटी मैन': अदाणी फ़ाउंडेशन ने की मदद, दिया हवाई जहाज़ का टिकट

ग्वालियर: सामाजिक सरोकार में अपनी अग्रणी भूमिका निभाने में शुरू से आगे है अदानी ग़्रुप। तमाम मुश्किलों को पार कर 1176 किमी. का स्कूटी से सफर कर गर्भवती पत्नी को परीक्षा दिलाने के लिए ग्वालियर लेकर आए झारखंड के धनंजय की मदद के लिए अब हाथ बढ़ने लगे हैं। देश के प्रमुख उद्योगों में से एक अडानी ग्रुप ने पत्नी की पढ़ाई के प्रति धनंजय के जज्बे को देखते हुए उन्हें सलाम किया है।

अदानी फ़ाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉक्टर प्रीति अदाणी की पहल

बता दें की उनकी मदद करने की अदानी ग्रुप ने पेशकश की है। अदानी ग्रुप ने धनंजय और उनकी गर्भवती पत्नी सोनी हेम्बरम को फ्लाइट से वापस घर भेजने की इच्छा जताते हुए टिकट भी उपलब्ध करा दिया । वहीं ग्वालियर जिला प्रशासन ने भी धनंजय और उनकी पत्नी की मदद की है।

Dr. Preeti Adani twitter

पत्नी की परीक्षा के लिए धनंजय मांझी ने 1176 किमी. का तय किया सफर

बांग्लादेश की सीमा से बमुश्किल 150 किलोमीटर दूर बसे झारखंड के गोड्डा जिले के गांव गन्टा टोला के रहने वाले धनंजय मांझी 1176 किमी. का सफर स्कूटी से तय कर गर्भवती पत्नी सोनी हेम्बरम को डीएलएड की परीक्षा दिलाने के लिए ग्वालियर लेकर आए हैं। तमाम मुश्किलों को पार कर पत्नी का शिक्षक बनने का सपना साकार करने में मदद करने वाले धनंजय की खबर जब मीडिया में आई तो अब उनकी मदद के लिए हाथ भी बढ़ने लगे हैं।

ये भी देखें: अभी-अभी दिल्ली में हमला: पकड़े गए दो आतंकी, राजधानी में मचा हड़कंप

अदानी ग्रुप ने दिया फ़्लाइट टिकट

पत्नी की पढ़ाई के लिए पति के जज्बे को सलाम करते हुए अदानी फ़ाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉक्टर प्रीति अदानी की पहल पर अदाणी ग्रुप ने उन्हें फ्लाइट से वापस घर भेजने का ऑफर दिया है। धनंजय मांझी ने इस बात की पुष्टि की है। धनंजय ने बताया कि अदाणी ग्रुप की तरफ से उन्हें फ्लाइट की टिकिट की पेशकश की गई थी जिसके बाद उन्होंने अपने एक परिचित की मेल आईडी भेज दी।

Newstrack

Newstrack

Next Story