×

सुरक्षा बलों ने नाकाम किया पाकिस्तान का BAT हमला, एक संदिग्ध ढेर

aman
By aman
Published on: 19 Feb 2018 5:39 AM GMT
सुरक्षा बलों ने नाकाम किया पाकिस्तान का BAT हमला, एक संदिग्ध ढेर
X
सुरक्षा बालों ने नाकाम किया पाकिस्तान का BAT हमला, एक संदिग्ध ढेर

जम्मू: सीमा पर तनाव के बीच पाकिस्तान की ओर घुसपैठ की कोशिशों में कमी नहीं आई है। लेकिन भारतीय सेना भी उनकी हर कोशिशों का माकूल जवाब दे रहे हैं। इसी तरह की एक कोशिश रविवार को नियंत्रण रेखा के पास देखने को मिली। आर्मी पोस्ट की ओर ग्रेनेड छोड़ा गया। इस पर फौरन जवाब देते हुए सुरक्षा बलों ने फायरिंग की। दोनों ओर से हुई फायरिंग में सेना के तीन जवान मामूली तौर पर घायल हुए, जिन्हें बाद में अस्पताल भेजा गया। सुरक्षा बालों ने एक शव भी बरामद किया है।

पाकिस्तान की बॉर्डर ऐक्शन टीम यानि बैट के हमले को भारतीय सुरक्षा एजेंसियों और तैनात बलों ने नाकाम कर दिया। नियंत्रण रेखा पर रविवार शाम संदिग्ध गतिविधियां दिखीं। सेना की पोस्ट से नियंत्रण रेखा की ओर करीब 100 मीटर दूर पर दिखी इन गतिविधियों के बाद जवानों ने फायरिंग की, तो पोस्ट पर आरपीजी दागा गया।

एयरफोर्स स्टेशन पर घुसपैठ की कोशिश

वहीं, हाल ही में हुईं आतंकी घटनाओं और घुसपैठ के बीच बडगाम एयरफोर्स स्टेशन में घुसने की कोशिश कर रहे एक अज्ञात युवक को गोली लगी है। सिक्यॉरिटी जोन में घुसने की कोशिश कर रहे अज्ञात को पहले वार्निंग शॉट दिए गए। इसके बावजूद ना रुकने पर उसे गोली मार दी गई। वह सुरक्षा बाड़ पार कर मुख्य दीवार के करीब आ गया था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story