×

एयर इंडिया को धमकी: एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा, दो उड़ानों को खतरा

फ़िलहाल धमकी को देखते हुए एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस के मुताबिक अमेरिका स्थित अलगाववादी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने धमकी दी है कि वे लंदन के लिए उड़ान भरने वाली एयर इंडिया की दो फ्लाइट्स का संचालन नहीं होने देंगे।

Newstrack
Published on: 4 Nov 2020 1:12 PM GMT
एयर इंडिया को धमकी: एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा, दो उड़ानों को खतरा
X
एयर इंडिया को धमकी: एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा, दो उड़ानों को खतरा

नई दिल्ली: खालिस्तान समर्थक संगठन 'सिख फॉर जस्टिस' नाम के संगठन ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) को धमकी दी है। जिसके बाद एयरपोर्ट डीसीपी ने बताया कि इस तरह की धमकी की जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि हमें ऐसे इनपुट मिले हैं कि सिख फॉर जस्टिस संगटन ने धमकी दी है कि गुरुवार को लंदन के लिए निर्धारित एयर इंडिया की दो उड़ानों को संचालित नहीं होने दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: रॉकेट से उड़ेंगे दुश्मन: भारत को मिली बड़ी सफलता, मिशन हुआ पूरा

बढ़ाई गयी एयरपोर्ट की सुरक्षा

इस मामले में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डीसीपी ने जानकारी दी कि फ़िलहाल धमकी को देखते हुए एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस के मुताबिक अमेरिका स्थित अलगाववादी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने धमकी दी है कि वे लंदन के लिए उड़ान भरने वाली एयर इंडिया की दो फ्लाइट्स का संचालन नहीं होने देंगे।

ये भी पढ़ें: J-K: 8 चरणों में होगा जिला विकास परिषद चुनाव, पहले चरण का मतदान 28 नवंबर को

खतरे को ध्यान में रखते हुए IGI Airport के संचालन से जुड़ी सभी एजेंसियों की मीटिंग बुलाई गई और एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था को अलर्ट पर रखा गया है। साथ ही दिल्ली पुलिस और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने मंगलवार को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

एयरपोर्ट के डीसीपी ने दी ये जानकारी

इस मामले में एयरपोर्ट के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि इनपुट आया है कि सिख फॉर जस्टिस नाम का एक आर्गनाइजेशन है जिसने धमकी दी है कि पांच नवंबर को एयर इंडिया की दो उड़ानों को वह लंदन नहीं जाने देगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए एयरपोर्ट पर हमने स्टेक होल्डर्स की मीटिंग की है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था अभी से पुख्ता कर दी गई है। उन्‍होंने कहा कि एयरपोर्ट सेंसिटिव प्लेस है जहां राउंड द क्लॉक सुरक्षा व्यवस्था की जाती है. इस धमकी के मद्देनजर हम सुरक्षा व्यवस्था को और चाक-चौबंद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सभी सुरक्षा एजेंसियों के बीच समन्वय और मजबूत किया गया है।

ये भी पढ़ें: तबाही की ओर देश: क्या हम जंग की ओर बढ़ रहे हैं, हकीकत क्या कहती है

Newstrack

Newstrack

Next Story