×

आतंकी हथियारों का जखीराः सुरक्षाबलों ने ढूंढ निकाला, दहशतगर्दों ने छुपा रखा था यहां

खुफिया सूचना की जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों की टीम ने अनंतनाग के जंगल में तलाशी अभियान शुरू किया था। जिसमें कई सामान बरामद हुए हैं जिसे नष्ट कर दिया गया है।

Shraddha Khare
Published on: 21 Feb 2021 7:06 AM GMT
आतंकी हथियारों का जखीराः सुरक्षाबलों ने ढूंढ निकाला, दहशतगर्दों ने छुपा रखा था यहां
X
आतंकी हथियारों का जखीराः सुरक्षाबलों ने ढूंढ निकाला, दहशतगर्दों ने छुपा रखा था यहां photos(social media)

जम्मू - कश्मीर : श्रीनगर पुलिस और सेना ने मिलकर कृष्णा ढाबा के आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ कर दिया है। आपको बता दें कि इस हमले के साजिशकर्ता की गिरफ्तारी कुछ दिन पहले हुई थी अब अनंतनाग के जंगल में सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में हथियार को बरामद किया है। इस अभियान में सुरक्षा बलों ने एके- 56 राइफल, दो चीनी ग्रेनेड, एक दूरबीन, 6 एके मैगजीन, 2 चीनी पिस्तौल आदि सामानों को बरामद किया है।

सुरक्षा बलों की टीम ने तलाशी अभियान किया शुरू

खुफिया सूचना की जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों की टीम ने अनंतनाग के जंगल में तलाशी अभियान शुरू किया था। जिसमें कई सामान बरामद हुए हैं जिसे नष्ट कर दिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू - कश्मीर में आतंकियों की मौजूदगी पर सुरक्षा बलों ने शनिवार को तलाशी अभियान चलाया था। इस दौरान कई रास्तों को बंद किया गया था।

मीरपोरा गांव में चलाया गया था ऑपरेशन अभियान

जम्मू - कश्मीर के सुरक्षा बलों ने मीरपोरा गांव की घेराबंदी कर सभी रास्तों को बंद कर दिया गया था। इस दौरान इन जगहों की तलाशी ली गई थी लेकिन कोई सुराग सामने नहीं आया था। आपको बता दें कि इस घेराबंदी में सीआरपीएफ के जवान शामिल हुए थे और पूरे गांव के चप्पे -चप्पे की छानबीन की थी लेकिन इनके हाथ कुछ भी नहीं मिला था। जिसके बाद इस ऑपरेशन को बंद कर दिया गया था।

ये भी पढ़े.....रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने JLN स्टेडियम में 26वें ‘हुनर हाट’ का उद्धघाटन किया

jammu kashmir

सुरक्षा बलों ने बीरवाह इलाके में चलाया था एक अभियान

जम्मू - कश्मीर सुरक्षा बलों ने बीरवाह इलाके में एक अभियान चलाया गया था। इस दौरान आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच काफी तेज फायरिंग हुई थी जिसके चलते जम्मू - कश्मीर का एक जवान शहीद हो गया था। आपको बता दें कि इस घटना के बाद दो आतंकी फरार हो गए थे। पुलिस इन आतंकियों की तलाश में जुटी हुई है। सुरक्षा बलों को अनंतनाग जंगल में बड़ी सफलता मिली है।

ये भी पढ़े.....अभिनेता सैफ अली खान बने दूसरी बार पिता, करीना ने दिया बेटे को जन्म

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story