×

Seema Haider Video: जब सीमा हैदर ने जमकर हिलाई कमर, वीडियो में मदमस्त होकर डांस करती आईं नजर

Seema Haider Video Viral: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का आयेदिन कोई न कोई वीडियो सुर्खियां बटोर लेता है। वही एक और वीडियो अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है। वीडियो में सीमा राजस्थानी गाने पर डांस करती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 5 Aug 2023 12:20 PM GMT (Updated on: 6 Aug 2023 5:31 PM GMT)

Seema Haider Video Viral: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का आये दिन कोई न कोई वीडियो सुर्खियां बटोर लेता है। वहीँ एक और वीडियो अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है। वीडियो में सीमा राजस्थानी गाने पर डांस करती नज़र आ रहीं हैं। लोग इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया देते भी नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये सीमा का ये वीडियो जिसमे वो बेहद ख़ुशी से और अदाओं के साथ डांस करती दिख रहीं हैं।

सीमा हैदर का एक और वीडियो हुआ वायरल

प्यार की खातिर अपना वतन छोड़कर भारत आई सीमा हैदर का एक लेटेस्ट वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है। जिसमे सीमा लाल रंग के सूट में डांस करती नज़र आ रहीं हैं। वीडियो में सीमा भारतीय परंपरागत गेटअप में हैं और मदमस्त होकर डांस कर रहीं हैं। फिलहाल आपको बता दें कि सीमा लगातार सरकार से गुहार भी लगा रहीं हैं कि उन्हें भारत ही रहने दिया जाए। वहीँ दूसरी तरफ जाँच एजेंसियां इस मामले में जाँच कर रहीं हैं। सीमा ने भारत की नागरिकता की भी मांग की है जिसमे अभी तक कोई फैसला नहीं आया है। वहीँ कुछ दिन पहले सीमा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे वो आई लव इंडिया का बैच लगाए नज़र आ रहीं थीं।

वहीँ आपको बता दें कि सीमा को फिल्मों में काम करने के ऑफर्स भी मिल रहे हैं। दरअसल पुलिस लगातार सचिन और उसके पूरे परिवार पर निगरानी रखे हुए है। जिसकी वजह से न तो सचिन और न ही उसके पिता काम पर जा पा रहे हैं ऐसे में उनकी आर्थिक स्थिति काफी ख़राब हो गयी है। वहीँ उनकी ऐसी हालत देखकर मेरठ के रहने वाले अमित जानी ने सीमा को एक फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। अमित का इसपर कहना है कि उन्होंने भी सीमा के पकिस्तान से भारत आने पर उन्होंने भी विरोध किया लेकिन अब उनकी ऐसी हालत देखकर भारतीय होने के नाते वो सीमा की और उसके परिवार की मदद करना चाहते हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story