×

Movie Tickets 16 September: इस दिन मूवी टिकट होगा सिर्फ 75 रुपये का, भैया तुरंत कर लें चेक

Movie Tickets 16 September: इस दिन यानी 16 सितंबर को मात्र 75 रुपये में सिनेमा टिकट दिए जाएंगे। पेंच बस इतना है कि ये पेशकश चुनिंदा सिनेमाघरों में होगी।

Neel Mani Lal
Published on: 3 Sep 2022 1:06 PM GMT (Updated on: 3 Sep 2022 1:20 PM GMT)
September 16 Movie tickets cost
X

September 16 Movie Tickets Cost (Social Media) 

Click the Play button to listen to article

Movie Tickets 16 September: राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने एक बम्पर ऑफर की घोषणा की है। इस दिन यानी 16 सितंबर को मात्र 75 रुपये में सिनेमा टिकट दिए जाएंगे। पेंच बस इतना है कि ये पेशकश चुनिंदा सिनेमाघरों में होगी।

एसोसिएशन ने कहा है कि 75 रुपये के टिकट की पेशकश के जरिये सिनेमा दर्शकों को धन्यवाद दिया जा रहा है जिन्होंने सिनेमाघरों को लॉकडाउन के बार फिर से खोलने में योगदान दिया।नेशनल सिनेमा डे, विशेष रूप से भारत भर के 4,000 मूवी थिएटरों में मनाया जाएगा, जिसमें पीवीआर और सिनेपोलिस जैसी प्रमुख श्रृंखलाएं शामिल हैं।

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने एक ट्वीट में कहा, "16 सितंबर को 'राष्ट्रीय सिनेमा दिवस' मनाने के लिए हम एक साथ आते हैं, और सिर्फ 75 रुपये में फिल्में पेश करते हैं। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 4000 से अधिक प्रतिभागी स्क्रीनों पर आयोजित किया जाएगा और इसमें पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवी टाइम, वेव, एम2के, डेलाइट और कई अन्य के सिनेमा स्क्रीन शामिल होंगे।

मूवी थिएटर मालिकों और ऑपरेटरों को उम्मीद है कि एक दिन की छूट नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं द्वारा दी जा रही कड़ी टक्कर से संघर्ष कर रहे सिनेमाघरों में लोगों को लौटने के लिए प्रेरित करेगी।

एसोसिएशन ने कहा है कि वित्तीय वर्ष 2023 की पहली तिमाही ने सिनेमा ऑपरेटरों के बीच प्रभावशाली संख्या दर्ज की है। इस तिमाही में केजीएफ: चैप्टर 2, आरआरआर, विक्रम, भूल भुलैया 2 और हॉलीवुड हिट जैसे डॉक्टर स्ट्रेंज और टॉप गन: मेवरिक जैसी कुछ सबसे बड़ी हिट्स की रिलीज से चिह्नित किया गया था।

16 सितंबर को स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा अभिनीत जहां चार यार रिलीज हो रही है।

Admin 2

Admin 2

Next Story