Gurugram News: सैलरी न मिलने पर नौकर ने मालिक की गला काटकर कर दी हत्या

Gurugram News: भोंडसी थाना क्षेत्र के शेरेनाज सोसायटी में युवक ने सैलरी न मिलने के विवाद में अपने 62 वर्षीय मालिक की फ्लैट में गला काटकर हत्या कर दी।

Network
Newstrack Network
Published on: 7 July 2024 7:59 AM GMT (Updated on: 7 July 2024 9:16 AM GMT)
Gurugram News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां सैलरी न मिलने पर एक नौकर ने अपने मालिक की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी है। हत्या से इलाके में हड़कंप मंच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शव को बालकनी में छिपाकर फरार हुआ नौकर

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भोंडसी थाना क्षेत्र के शेरेनाज सोसायटी में युवक ने सैलरी न मिलने के विवाद में अपने 62 वर्षीय मालिक की फ्लैट में गला काटकर हत्या कर दी। शव को बालकनी में कपड़ों में छिपाकर बाहर से बंद कर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात आठ बजे पुलिस कंट्रोल में धुनेला स्थित शेरेनाज सोसायटी से एक व्यक्ति ने सूचना दी कि 12वीं मंजिल के 1201 नंबर फ्लैट से बदबू आ रही है। इसके बाद थाना पुलिस, सीन आफ क्राइम टीम, एफएसएल, डाग स्क्वायड, फिंगरप्रिंट टीम मौके पर पहुंची। यहां फ्लैट की बालकनी से शव बरामद किया गया।

शव करीब एक सप्ताह पुराना था। गले पर धारदार हथियार से काटने के निशान थे। घर में कागजात की जांच के बाद व्यक्ति की पहचान राजस्थान के भीलवाड़ा के गांव मांडल निवासी राजीव ओझा के रूप में की गई। पुलिस ने उनके घरवालों को भी सूचना दी। पता चला कि राजीव कई साल से इस सोसायटी में अकेले रहते थे और किराना की दुकान चलाते थे। थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

आरोपी आगरा से गिरफ्तार

भोंडसी पुलिस टीम ने हत्या करने वाले आरोपित की पहचान करने के लिए विभिन्न जानकारी एकत्रित की। इसके बाद रात में कई ठिकानों पर रेड की गई। आरोपित को उत्तर प्रदेश के आगरा से रविवार सुबह पकड़ लिया गया। उसकी पहचान फिरोजाबाद के गांव बरौली खैरगढ़ निवासी अर्जुन कुमार के रूप में की गई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story