×

हिमाचल चुनाव : कांगड़ा तोड़ेगा 1990 का रिकॉर्ड- कह रहे हैं शांता

Rishi
Published on: 5 Nov 2017 10:30 AM GMT
हिमाचल चुनाव : कांगड़ा तोड़ेगा 1990 का रिकॉर्ड- कह रहे हैं शांता
X

शिमला : बीजेपी सांसद व पूर्व सीएम शांता कुमार ने कहा कि शिमला का रास्ता कांगड़ा होकर जाता है और इस बार कांगड़ा में बीजेपी 1990 के विधानसभा चुनाव का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेगी।

ये भी देखें: हिमाचल चुनाव : बिलासपुर में कांग्रेस के इस बाहुबली MLA से कैसे निपटेगी BJP ?

चंबी मैदान एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 1990 के चुनाव में बीजेपी और जनता दल ने 16 में से 15 सीटें जीती थीं और कांग्रेस को मिली थी एक सीट।

ये भी देखें: हिमाचल चुनाव : नेताओं की तमन्ना है की OBC सिर्फ उन्हें वोट करें, जानिए क्यों !

1990 में जिले में 12 सीटें बीजेपी को और तीन सीटें सहयोगी दल की झोली में गई थी। शांता का दावा है कि उस समय बीजेपी का इतना बड़ा संगठन नहीं था। लेकिन पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी।

पूर्व सीएम ने कहा गुड़िया कांड से देशभर में हिमाचल शर्मसार हुआ है। जनता ने कांग्रेस के कलंक को सूबे से मिटाने का मन बना लिया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story