शशि थरूर का पीएम मोदी पर आरोप, कहा- अपने साथ 'पद्मनाभस्वामी मंदिर' में प्रवेश से रोका

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने मंगलवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से उन्हें श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया गया। उन्होंने ट्वीट कर पीएम कार्यालय पर हमला बोला। थरूर ने कहा कि पीएम मोदी की वजह से उन्‍हें मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया गया, जिससे वह बेहद आहत हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 16 Jan 2019 8:42 AM GMT
शशि थरूर का पीएम मोदी पर आरोप, कहा- अपने साथ पद्मनाभस्वामी मंदिर में प्रवेश से रोका
X

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने मंगलवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से उन्हें श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया गया। उन्होंने ट्वीट कर पीएम कार्यालय पर हमला बोला। थरूर ने कहा कि पीएम मोदी की वजह से उन्‍हें मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया गया, जिससे वह बेहद आहत हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि उनका नाम उस लिस्ट से हटा दिया है, जिसमें उन लोगों का नाम था जो पीएम मोदी के साथ मंदिर में प्रवेश करते।

यह भी पढ़ें.....बोर्ड परीक्षा से पहले छात्रों से बात करेंगे पीएम मोदी, ऐसे करें आवेदन

'पीएमओ ने हमारा नाम लिस्ट से हटाया'

थरूर ने कहा कि हमने श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में पीएम मोदी की आगवानी की। वह स्वदेश दर्शन प्रोजेक्ट का शुभारंभ करने आए हुए थे। इस मौके पर जब स्थानीय सांसद, विधायक और पार्षद उनके साथ मंदिर में प्रवेश करने लगे तो उन्हें ऐसा करने से रोक दिया गया। बाद में हमें (शशि थरूर) बताया गया कि पीएम कार्यालय ने हमारा नाम उस लिस्ट से हटा दिया है जिसमें उन लोगों का नाम था जो पीएम मोदी के साथ मंदिर में प्रवेश करते।

यह भी पढ़ें.....आइएएस सत्येंद्र सिंह पर कसा शिकंजा, आवास विभाग ने मांगी जांच रिपोर्ट

पीएम मोदी ने पद्मनाभस्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की

बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार को केरल के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ राज्य के राज्यपाल और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।



यह भी पढ़ें.....कर्नाटक का ‘नाटक’: कांग्रेस के पांच विधायक कभी भी दे सकते हैं इस्तीफा!

हालांकि मोदी सरकार की ओर से अभी तक इन आरोपों पर कोई सफाई नहीं दी गई है। यह पहला मौका नहीं है, जब शशि थरूर ने पीएम मोदी या केंद्र सरकार पर हमला बोला है। थरूर ने इससे पहले पीएम मोदी की तुलना एक बिच्‍छु से कर दी थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story