×

शत्रुघ्न सिन्हा ने दाखिल किया नामांकन, BJP के इस बड़े नेता से है मुकाबला

पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार की पटना साहिब सीट से अपना नामांकन पर्चा भरा। बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से शत्रुघन सिन्हा कांग्रेस के उम्मीदवार हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 29 April 2019 9:19 AM GMT
शत्रुघ्न सिन्हा ने दाखिल किया नामांकन, BJP के इस बड़े नेता से है मुकाबला
X

पटना: पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार की पटना साहिब सीट से अपना नामांकन पर्चा भरा। बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से शत्रुघन सिन्हा कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। इस सीट से उनका सामना बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से है।

यह भी पढ़ें...वाराणसी : मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रही शालिनी यादव की उम्मीदवारी पर ग्रहण,कट सकता है टिकट

शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को पटना सिटी का दौरा कर तख्त हरमंदिर में पहुंचकर दशमेश पिता गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के दरबार में मत्था टेका और अपनी जीत की दुआएं मांगी। गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी ने सिरोपा भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव 2019: आज इन VIP कैंडिडेटों की किस्मत EVM में कैद होगी

नामांकन के एक दिन पहले गुरु महाराज का आशीर्वाद लेने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा का कहना था कि वह हमेशा से ही गुरु महाराज के दरबार में सपरिवार हाजिरी लगाते आए हैं। उनका कहना था कि उन्होंने हमेशा ही प्रदेश और देश की खुशहाली के लिए गुरु महाराज से प्रार्थना की है।

इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा भी मौजूद थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story