×

सुखबीर सिंह बादल हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

सुखबीर सिंह बादल ने अपने ट्वीट में लिखा है- कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। जो लोग भी बीते कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आएं हैं। वे अपने आपको सेल्फ आइसोलेट कर लें।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 12:46 PM GMT
सुखबीर सिंह बादल हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
X
सुखबीर सिंह बादल ने अपने ट्वीट में लिखा है- मैं उन सभी से लोगों से निवेदन करूंगा कि वे अपने आपको सेल्फ आइसोलेट कर लें। साथ ही अपना कोविड-19 का टेस्ट कराएं।

पंजाब: शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने स्वयं को सेल्फ आइसोलेट भी कर लिया है। ये जानकारी खुद सुखबीर ने ट्वीट करके दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- मैं सभी को सूचित करना चाहूंगा कि मैंने अपनी कोरोना की जांच कराई है। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं।

कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। जो लोग भी बीते कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आएं हैं।

मैं उन सभी से लोगों से निवेदन करूंगा कि वे अपने आपको सेल्फ आइसोलेट कर लें। साथ ही अपना कोविड-19 का टेस्ट कराएं।

मौलाना को सोमनाथ मंदिर के पीछे ऐसा करना पड़ा भारी, देखें ये चौकाने वाला वीडियो

Sukhbir Badal सुखबीर सिंह बादल हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी(फोटो:सोशल मीडिया)



मध्य प्रदेश के दो शहरों में नाइट कर्फ्यू

देश में एक बार फिर तेजी से कोरोना वायरस के केस बढ़ने लगे हैं। तेजी से बढ़ते कोविड-19 के मामलों की वजह से केंद्र से लेकर राज्य सरकारें अलर्ट मोड पर हैं और एहतियाती कदम उठा रही हैं।

इसी क्रम में कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया जा चुका है। इस बीच अब मध्य प्रदेश में भी सरकार ने बड़ा फैसला किया है।

शिवराज सरकार ने राज्य के दो शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है। जिन शहरों में कर्फ्यू लागू होगा, उनमें राजधानी भोपाल और इंदौर शामिल है। यहां पर कल यानी 17 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगेगा।

रेलवे के निजीकरण पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने लोकसभा में कही ये बड़ी बात

corona test अब MP में नाइट कर्फ्यू: सरकार ने किया ऐलान, कोरोना की बढ़ी रफ्तार(फोटो:सोशल मीडिया)

समीक्षा बैठक में लिया गया फैसला

ये फैसला मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कोरोना को लेकर हुई समीक्षा बैठक में लिया गया है। इसके अलावा सरकार ने जबलपुर और ग्वालियर समेत प्रदेश के आठ शहरों में रात 10 बजे के बाद बाजार बंद रखने का फैसला भी किया है।

इतिहास रचने वाला ये बच्चा, सिर्फ 7 साल की उम्र में अफ्रीका की चोटी पर लहराया झंडा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story