×

सावरकर पर फंसी शिवसेना: हुई 'सांप-छछूंदर' जैसी हालत, अब करे तो करे क्या

शिवसेना, कांग्रेस और नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) की सरकार में अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। विचारधारा के स्तर पर बंटी हुई राजनीतिक पार्टियों की...

Deepak Raj
Published on: 18 Jan 2020 9:37 AM GMT
सावरकर पर फंसी शिवसेना: हुई सांप-छछूंदर जैसी हालत, अब करे तो करे क्या
X

मुंबई। शिवसेना, कांग्रेस और नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) की सरकार में अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। विचारधारा के स्तर पर बंटी हुई राजनीतिक पार्टियों की गठबंधन की सरकार में आए दिन अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वो सावरकर नहीं है कि माफी मांग ले। इस बात को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस का विरोध तो किया ही, शिवसेना भी हमलावर हो गई थी।

ये भी पढ़ें- भाजपा-कांग्रेस गठबंधन: यहां एक साथ होकर बनायेंगे सरकार!

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर सावरकर के मुद्दे को ये कहते हुए हवा दे दी है कि जो उनकी तकलीफ समझना चाहते हैं दो दिन अंडमान जेल में बिता लें। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि सावरकर जेल गए थे।

संजय राउत हफ्ते भर से कांग्रेस के विरोध में बयानबाजी कर रहे हैं

उन्होंने वहां काफी तकलीफें झेली हैं। उनका विरोध करने वाले अगर उनकी तकलीफ महसूस करना चाहते हैं तो उन्हें अंडमान जेल में 2 दिन बिताना चाहिए। संजय राउत हफ्ते भर से कांग्रेस के विरोध में बयानबाजी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-हिंदुत्व पर मोहन भागवत के इस बयान से मच जाएगी खलबली

संजय राउत ने दावा किया था

बुधवार को संजय राउत ने दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंबई में पुराने डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं। संजय राउत ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दिनों को याद करते हुए कहा था कि दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी जैसे गैंगस्टर महानगर और आस-पास के क्षेत्रों पर नियंत्रण रखते थे।

ये भी पढ़ें-दिल्ली चुनाव: आरजेडी-कांग्रेस के बीच गठबंधन! कल हो सकता है ऐलान

कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने आपत्ति जताई थी

राउत के इस बयान पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने आपत्ति जताई और कहा, इंदिरा गांधी एक देशभक्त थीं। हालांकि बाद में संजय राउत ने सफाई पेश करते हुए कहा था कि अगर मेरे बयान से कांग्रेस के किसी भी नेता को या फिर गांधी परिवार को दुख पहुंचा है तो वे अपना बयान वापस लेते हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story