Badlapur Case: शिवसेना नेता ने महिला पत्रकार पर की अश्लील टिप्पणी, बोले- 'तुम इस तरह से रिपोर्टिंग कर रही हो, मानो तुम्हारा ही रेप हुआ हो'

Badlapur School Sexual Abuse: महिला रिपोर्टर बीते दो-चार दिनों से इस मामले के बारे में रिपोर्ट कर रही थी। कल जब गुस्सायी भीड़ रेलवे ट्रैक पर पहुंची तो वहां वह भी मौजूद थी। इस दौरान शिवसेना पार्टी के नेता वामन म्हात्रे ने उससे बात करते हुए गंदी टिप्पणी की।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 21 Aug 2024 1:12 PM GMT
Badlapur school sexual abuse
X

Badlapur Case (Pic: Social Media)

Badlapur School Sexual Abuse: मुंबई के बदलापुर में बच्चियों से शोषण का मामला अब राजनीतिक रूप ले चुका है। इस मामले में राजनीतिक पार्टियों ने एकनाथ शिंदे सरकार पर तमाम आरोप लगा रही है। विपक्षी पार्टियां घटना की जिम्मेदारी महराष्ट्र सरकार पर लगायी है। वहीं दूसरी ओर एकनाथ शिंदे की शिवसेना पार्टी के नेता ने महिला पत्रकार पर अभद्र टिप्पणी की है। दरअसल, बदलापुर नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष वामन म्हात्रे ने महिला पत्रकार से बात चीत करते हुए अश्लील भाषा में टिप्पणी की, जिससे लोगों में गुस्सा व्याप्त है।

तुम इस तरह से रिपोर्टिंग कर रही हो, मानो...

मालूम हो कि महिला रिपोर्टर बीते दो-चार दिनों से इस मामले के बारे में रिपोर्ट कर रही थी। कल जब गुस्सायी भीड़ रेलवे ट्रैक पर पहुंची तो वहां वह भी मौजूद थी। इस दौरान शिवसेना पार्टी के नेता वामन म्हात्रे ने उससे बात करते हुए गंदी टिप्पणी की। महिला पत्रकार ने दावा करते हुए कहा है कि वामन म्हात्रे ने बात करते हुए कहा कि 'तुम इस तरह से रिपोर्टिंग कर रही हो, मानो तुम्हारा ही रेप हुआ हो'। जब यह बात लोगों के सामने सोशल मीडिया पर आई तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। वही विपक्षी पार्टियों ने वामन म्हात्रे की भाषा और उनकी मानसिकता पर प्रश्न उठाते हुए सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

विपक्षी नेताओं ने सरकार पर साधा निशाना

वहीं इस मामले को लेकर शिवसेना पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'यह स्टेटमेंट घिनौना है और उन्हें तुरंत अरेस्ट करना चाहिए'। दूसरी तरफ ओर सांसद सुप्रिया सुले ने भी अभद्र टिप्पणी करने वाले नेता की भाषा पर सवाल उठाते हुए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'सत्ता में बैठे लोगों के कार्यकर्ताओं की भाषा से ही पता चलता है कि सरकार बच्चियों पर हुए अत्याचार के मामले में कितनी गंभीर है। इस मामले पर रिपोर्टिंग करती हुई एक महिला पत्रकार के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने वाले नेता पर सरकार को खुद मामला दर्ज करना चाहिए।'

कौन है वामन म्हात्रे ?

बदलापुर की राजनीति में वामन म्हात्रे एक जाने-माने शख्सियत है। वह पूर्व अध्यक्ष के तौर पर नगर निगम में काम कर चुके हैं। अब वह एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना के नेता के तौर पर बदलापुर की राजनीति में सक्रिय हैं। जब इस मामले में उनसे पूछा गया तो उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया। वामन म्हात्रे ने कहा कि, 'यह महिला पत्रकार की स्टंटबाजी है। मैं उसे काफी समय से जानता हूं, लेकिन वह अब एक राजनीतिक पार्टी यानी शिवसेना (यूबीटी) के लिए काम कर रही है। मैंने उनसे इतना ही पूछा था कि, आप दो-तीन दिनों से लगातार यह मामला कवर कर रही हैं, तो कम से कम बच्चियों के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं इसकी सही जानकारी आपको देनी चाहिए। मैंने उनसे बात करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया है।

महिला पत्रकार ने की पुलिस से शिकायत

शिवसेना के नेता द्वारा अश्लील टिप्पणी महिला पत्रकार ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन गई थी। उन्होंने लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बता कर कल आने के लिए कहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story