×

प्लेन से जाने पर अड़े शिवसेना सांसद गायकवाड़ की निकली हेकड़ी, हारकर पकड़ी ट्रेन

aman
By aman
Published on: 24 March 2017 8:35 PM GMT
प्लेन से जाने पर अड़े शिवसेना सांसद गायकवाड़ की निकली हेकड़ी, हारकर पकड़ी ट्रेन
X

नई दिल्ली: एयर इंडिया के बुजुर्ग कर्मचारी को चप्पलों से पीटने वाले शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ को प्लेन टिकट कैंसिल होने के बाद आखिरकार ट्रेन से सफ़र कर मुंबई के लिए रवाना होना पड़ा।

ख़बरों के मुताबिक, रविंद्र गायकवाड़ ने शुक्रवार (24 मार्च) शाम अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से मुंबई के लिए रवाना हुए। ट्रेन में गायकवाड़ से जब मीडियाकर्मियों ने उनसे प्लेन में हुई मारपीट की घटना पर बात करनी चाही तो तो उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, 'इस घटना पर अब उद्धव ठाकरे ही बात करेंगे।'

ये भी पढ़ें ...रवींद्र गायकवाड बोले- हां, मैंने उसे 25 बार चप्पलों से धुना, शिवसेना का MP हूं, BJP का नहीं

मीडिया में खूब बघेरी थी शेखी

बता दें, कि चप्पलबाजी की घटना के अगले दिन यानि शुक्रवार सुबह गायकवाड़ एक टीवी चैनल पर बयान देते नजर आए थे कि उनका वापसी का टिकट शाम चार बजे का है और वह इसी फ्लाइट से पुणे जाएंगे। अगर उन्हें सफर करने से रोका गया तो वह हंगामा करेंगे। लेकिन मीडिया के सामने शेखी बघारने वाले इस सांसद की शाम होते-होते हेकरी निकल गई। हां, उनके हंगामे की खबर तो नहीं आई, लेकिन ट्रेन से रवाना होने की जानकारी जरूर मिली।

एयर इंडिया पर मानहानि का मुकदमा की धमकी दी

गुरुवार की इस घटना की चौतरफा आलोचना के बावजूद शिवसेना के इस सांसद ने एयर इंडिया अधिकारी आर. सुकुमार को पीटने के मामले में माफी मांगने से इनकार कर दिया। उल्टे, एयर इंडिया पर मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दे डाली।

उल्लेखनीय है कि इसके अलावा एअर इंडिया ने शिवसेना सांसद के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज करवाए हैं। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच अब उनकी हरकतों की जांच करेगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story