TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मध्य प्रदेश में जो माहौल ख़राब करने की कोशिश करेगा उससे हम सख्ती से निपटेंगे

Rishi
Published on: 31 May 2017 9:09 AM GMT
मध्य प्रदेश में जो माहौल ख़राब करने की कोशिश करेगा उससे हम सख्ती से निपटेंगे
X

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कुछ हिस्सों में मंगलवार की रात दो समुदायों के बीच भड़की सांप्रदायिक हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य का माहौल बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

ये भी देखें : राजस्थान HC ने कहा- गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करें, गोहत्या पर मिले आजीवन कारावास

ज्ञात हो कि मंगलवार की रात पुराने भोपाल में दो समुदायों के बीच एक धार्मिक स्थल को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद पथराव और आगजनी भी हुई। पुलिस को बल प्रयोग के साथ आंसू गैस के गोले दागने पड़े और हवा में गोलियां चलाना पड़ी।

इस घटना के बाद बुधवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है कि मध्य प्रदेश में जो माहौल को खराब करने की कोशिश करेगा, उससे सख्ती से निपटेंगे।'

चौहान ने इससे पहले मंगलवार की रात को भी ट्वीट कर लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील करते हुए लिखा था, "मेरे प्यारे भोपाल के लोगों से अपील है कि किसी अफवाह पर ध्यान न दें और शांति बनाए रखने में प्रशासन की सहायता करें।"



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story