TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

उपवास पर घिरे शिवराज सिंह, रालोद ने लताड़ा....नाटक कर रहे हैं

Rishi
Published on: 10 Jun 2017 1:55 PM GMT
उपवास पर घिरे शिवराज सिंह, रालोद ने लताड़ा....नाटक कर रहे हैं
X

लखनऊ : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू किए गए उपवास को रालोद ने नाटक करार दिया है। रालोद ने इस पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि पहले असहाय किसानों पर पुलिस गोलीबारी कराकर उनकी हत्या कराई और अब उपवास करके जनता के सामने नाटक कर रहे हैं। पार्टी नेता डॉ. मसूद अहमद ने शनिवार को कहा, "भाजपा शासन में किसानों की दशा निरंतर दयनीय होती जा रही है। विगत 15 वर्षो से मध्यप्रदेश सरकार ने किसानों का शोषण किया है। उनकी फसलों का न ही उचित मूल्य मिल पाया और न ही समय पर खाद और बीज आसानी से उपलब्ध हो सका। यही कारण है कि वहां का किसान कर्ज में डूबता चला गया जब किसान अपनी उचित मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे तो उनके शांतिपूर्ण आंदोलन को बर्बरता से कुचलते हुए उन पर गोलियों की बौछार कराने में सरकार ने कोई संकोच नहीं किया।"

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "ऐसा लगता है कि किसानों की हत्या का पाप धोने के लिए ही शिवराज उपवास करके ईश्वर को याद करना चाह रहे हैं। उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि अन्नदाता के प्रति अत्याचार की क्षमायाचना ईश्वर के दरवाजे भी स्वीकार नहीं होगी।"

उन्होंने कहा कि यदि वास्तव में क्षमा मांगना चाहते हैं तो मध्यप्रदेश ही नहीं पूरे भारत के अन्नदाताओं से क्षमा मांगे और उनकी उचित मांगों को तुरंत पूरा करें।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story