×

Shootout In Kolkata: बांग्लादेश हाईकमीशन के बाहर गोलीबारी, महिला को मारकर पुलिसवाले ने दी जान

Shootout In Kolkata: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से शूटआउट की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार, कोलकाता में बांग्लादेश हाई कमीशन के बाहर फायरिंग हुई है। इस घटना में दो लोगों की मौत होने की खबर है।

aman
Written By aman
Published on: 10 Jun 2022 10:10 AM GMT
kolkata firing outside bangladesh deputy high commission two people dead
X

  Shootout In Kolkata : बांग्लादेश हाईकमीशन के बाहर गोलीबारी: Design Photo - Newstrack

Shootout In Kolkata: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से शूटआउट की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार, कोलकाता में बांग्लादेश हाई कमीशन के बाहर फायरिंग हुई है। इस घटना में दो लोगों की मौत होने की खबर है। इससे पहले, बम धमाके की खबर आई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोलकाता में बांग्लादेश हाई कमीशन के बाहर शुक्रवार दोपहर एक पुलिसवाले ने फायरिंग कर दी। पुलिस वाले के बंदूक से निकली गोलियों वजह से एक महिला की मौत हो गई। इस घटने में कई लोग जख्मी भी हुए हैं।

बताया जा रहा है कि, बाद में उस पुलिसकर्मी ने खुद को भी गोली मार ली। जिस महिला की मौत हुई है वह बाइक पर सवार थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गई। जांच प्रक्रिया तेज है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमला करने वाला पुलिसकर्मी करीब एक घंटे से घटना वाली जगह पर घूम रहा था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story