×

Shraddha Murder Case: चार्जशीट में खुलासा, आफताब ने किए थे श्रद्धा के 17 टुकड़े, फ्रिज में रखा था सिर

Shraddha Murder Case: चार्जशीट में लिखा है : "मैंने छतरपुर पहाड़ी के जंगलों में शरीर के एक जांघ के हिस्से का निपटान किया। अगले 4 से 5 दिनों में, मैंने शव को 17 टुकड़ों में काट दिया, प्रत्येक हाथ के तीन टुकड़े , प्रत्येक पैर के तीन टुकड़े, सिर, धड़, पेडू और अंगूठे के टुकड़े।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani Lal
Published on: 7 Feb 2023 2:18 PM GMT
Shraddha Murder Case
X

Shraddha Murder Case (Social Media)

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल चार्जशीट में कई लोमहर्षक और सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। अदालत ने चार्जशीट का संज्ञान ले लिया है। पूनावाला के कथित खुलासे का हवाला देते हुए, चार्जशीट में लिखा है : "मैंने छतरपुर पहाड़ी के जंगलों में शरीर के एक जांघ के हिस्से का निपटान किया। अगले 4 से 5 दिनों में, मैंने शव को 17 टुकड़ों में काट दिया, प्रत्येक हाथ के तीन टुकड़े , प्रत्येक पैर के तीन टुकड़े, सिर, धड़, पेडू और अंगूठे के टुकड़े।

19 मई को खरीदा फ्रिज

चार्जशीट के मुताबिक, आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने 19 मई को एक फ्रिज खरीदा ताकि वह अपनी सुविधा के अनुसार शरीर के अंगों को डिस्पोज कर सके। "इसके तुरंत बाद मैं बम्बल ऐप के जरिये एक लड़की अदिति के संपर्क में आया। वह मेरे फ्लैट पर भी जाती थी और कई बार रात में रुकती थी। जब भी वह मेरे फ्लैट पर आती थी, मैं रेफ्रिजरेटर साफ करता था और श्रद्धा के शरीर के अंगों को किचेन की निचली कैबिनेट में रख देता था। जब वह लड़की वापस चली जाती तब शरीर के अंगों को फिर से फ्रिज में रख देता था। इन अंगों में सिर, धड़ और दोनों बांहें थीं।'

गुमराह करने की कोशिश

चार्जशीट में कहा गया है कि आफताब ने शुरू में यह कहकर पुलिस को गुमराह किया कि उसने श्रद्धा की हड्डियों को पीसने के लिए पत्थर की चक्की का इस्तेमाल किया और फिर हड्डी के पाउडर का निपटान किया, लेकिन लगातार पूछताछ करने पर सच्चाई का पता चला।

पूनावाला पर अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा की 18 मई 2022 की रात को दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर पहाड़ी स्थित अपने घर में हत्या करने का आरोप है। उसने कथित तौर पर कई हफ्तों के दौरान शरीर को कई टुकड़ों में काटकर पास के जंगल में ठिकाने लगा दिया।

हत्या की रात आरी खरीदी

चार्जशीट के अनुसार, आफताब ने कहा कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसने घर का मुख्य दरवाजा शाम करीब 07:45 बजे बंद किया और पास के 60 फुट रोड, छतरपुर पहाड़ी स्थित हार्डवेयर की दुकान पर गया और एक आरी, 3 ब्लेड, एक हथौड़ा और प्लास्टिक क्लिप खरीदा। "इसके बाद मैं वापस फ्लैट पर आया और श्रद्धा के शरीर को बाथरूम में शिफ्ट कर दिया फिर श्रद्धा के हाथों को कलाई से काटकर सफेद पॉलीथिन में रख दिया।"

खुद को भी चोट लगी

आफताब ने आगे बताया कि श्रद्धा की कलाई काटने के दौरान आरी से उसके बाएं हाथ में हल्की चोट भी आई थी। उसने बताया - "मैंने श्रद्धा के दोनों हाथों वाली पॉलिथीन को वाटर कैंपर के नीचे किचन की निचली कैबिनेट में रख दिया था। हत्या की अगली रात 19- 20 मई को लगभग 2 बजे मैंने लाश के एक जांघ के हिस्से को छतरपुर पहाड़ी के जंगल में फेंक दिया। अगले 4-5 दिनों में, मैंने मृत शरीर को 17 टुकड़ों में काट दिया। आफताब ने आगे कहा कि वह अपनी सुविधा के अनुसार एक-एक करके शरीर के अंगों को डिस्पोज करता था।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story