×

Shraddha Walker Murder Case: दिल्ली पुलिस को आफताब के नार्को टेस्ट का परमिशन,..इन खुलासों से सन्न रह जाएंगे आप

Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा वॉकर के टुकड़े करने से लेकर ठिकाने लगाने तक आफताब ने दरिंदगी की इंतहा की। उसने कई सनसनीखेज खुलासे किए।

aman
Written By aman
Published on: 16 Nov 2022 9:33 AM GMT
shraddha walker murder case saket court gives permission to delhi police for aftab narco test
X

Shraddha Walker Murder Case (Social Media)

Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड की जांच करते हुए दिल्ली पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस अब तक मेहरौली इलाके में हत्याकांड से जुड़े सबूत तलाशने में जुटी है। दिल्ली पुलिस का दावा है कि उसने अब तक श्रद्धा के शव के 13 टुकड़े बरामद कर लिए हैं। माना जा रहा है कि ये अवशेष महिला शरीर के ही हैं। अब इन टुकड़ों को डीएनए जांच (DNA Test) के लिए भेजा जाएगा। वहीं, दिल्ली पुलिस ने आज बड़ी सफलता हासिल की है। उसे आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट की परमिशन कोर्ट ने दे दी। इस बीच आफताब के खुलासों से आप सन्न रह जाएंगे।

दूसरी तरफ, दिल्ली पुलिस श्रद्धा वॉकर के शरीर के बाकी अवशेष की तलाश कर रही है। साथ ही उस हथियार की तलाश में जुटी है जिससे आफताब ने टुकड़े किये थे। पुलिस आफ़ताब के साथ आज (16 नवंबर) फिर महरौली के जंगलों में जाएगी। ज्ञात हो कि, मंगलवार को भी 3 घंटों तक जंगल में उन जगहों पर जांच करती रही, जहां आफताब ने श्रद्धा के शव टुकड़े फेंके थे। पुलिसिया पूछताछ आफ़ताब ने खुलासा किया कि उसने 'डेक्सटर' सहित कई क्राइम वेब सीरीज और फिल्में देखकर श्रद्धा की हत्या की साजिश रची थी।

क्राइम वेब सीरीज और फिल्मों से लिया आइडिया

दिल्ली पुलिस के हवाले ने मीडिया में आई जानकारी से श्रद्धा हत्याकांड में कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने बताया कि, श्रद्धा के कत्ल से पहले उसने 'डेक्सटर' सहित कई क्राइम वेब सीरीज और फिल्में देखी थी। वहीं से आइडिया लेने के बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। यहीं से आफताब को शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगह फेंकने की भी सूझी। दिल्ली पुलिस दो दिनों से आफ़ताब को मेहरौली के जंगल लेकर जा रही है और श्रद्धा के अवशेष तलाश रही है। तभी 13 टुकड़े बरामद भी किए गए हैं।

श्रद्धा के सीने पर बैठ दबाया गला

पुलिस पूछताछ में आफ़ताब ने बताया कि 18 मई को उसका श्रद्धा वॉकर से झगड़ा हुआ था। अमूमन इन दोनों के बीच झगड़ा होते रहते थे। लेकिन, उस दिन विवाद बढ़ गया। आफताब के सिर पर खून सवार था। उसने पहले श्रद्धा को जमीन पर पटका, फिर उसके सीने पर बैठकर एक हाथ से मुंह दबाया। जब श्रद्धा चिल्लाने लगी तो आफ़ताब ने दूसरे हाथ से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। फिर, उसने शव को बाथरूम में रख दिया। 18 मई को लाश बाथरूम में ही पड़ी रही। 19 मई को उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने शुरू किए। सबसे पहले श्रद्धा के हाथ और पैर काटे। इसके बाद वह दो दिनों तक शव के टुकड़े करता रहा। इतना ही नहीं, टुकड़े को धो-पोछकर उसपर बोरिक पाउडर भी लगाता था। इसके बाद वह पॉलिथीन में लपेटकर फ्रीज में रख देता था।

Google से सीखा..कैसे साफ करें खून

आफताब पूनावाला ने इस हत्याकांड के लिए पूरी प्लानिंग कर रखी थी। अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या के बाद खून साफ करने का तरीका आफ़ताब ने गूगल से सीखा था। पुलिस का दावा है कि आफताब ने श्रद्धा के शरीर की संरचना के बारे में भी वहीं से जानकारी जुटाई थी। साथ ही, खून कैसे साफ किया जाए इसकी पूरी जानकारी आफताब ने गूगल से हासिल की थी। पुलिस ने फिलहाल उसके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को जब्त कर लिया है, जिसकी जांच होगी।

घर में हमेशा जली रहती थी अगरबत्ती

आफताब पूनावाला को ये भी पता था कि, घर में शव होने से बदबू फैलेगी। आसपास लोगों को पता चल जाएगा। इस कारण वह घर में हमेशा अगरबत्ती जलाकर रखता था। इसके अलावा रूम फ्रेशनर भी इस्तेमाल करता रहता था। इस तरह 22 दिनों के भीतर आफ़ताब ने कई डिब्बे रूम फ्रेशनर खाली कर दिए। हालांकि, पुलिस अभी तक उस हथियार को बरामद नहीं कर पाई है, जिससे श्रद्धा के शव को काटा गया। टुकड़े फेंके थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story