#AmitShah LIVE: कांग्रेस ने पचास वर्षों से सिर्फ गरीबों को हटाने के काम किया है

जयपुर : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को जमकर कोसा।उन्होंने कहा, कांग्रेस ने पचास वर्षों से सिर्फ गरीबों को हटाने के काम किया है न की गरीबी हटाने का। राजस्थान का विकास भाजपा सरकार ही कर सकती है ये कांग्रेस की सरकार नहीं। राजस्थान को बीमारू राज्य छोड़कर गये थे हमने विकसित राज्य बनाया है।

Rishi
Published on: 27 Nov 2018 9:15 AM GMT
#AmitShah LIVE: कांग्रेस ने पचास वर्षों से सिर्फ गरीबों को हटाने के काम किया है
X

जयपुर : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को जमकर कोसा।उन्होंने कहा, कांग्रेस ने पचास वर्षों से सिर्फ गरीबों को हटाने के काम किया है न की गरीबी हटाने का। राजस्थान का विकास भाजपा सरकार ही कर सकती है ये कांग्रेस की सरकार नहीं। राजस्थान को बीमारू राज्य छोड़कर गये थे हमने विकसित राज्य बनाया है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान: कांग्रेस के मुस्लिम उम्मीदवारों के खिलाफ बीजेपी ने योगी को बनाया हथियार

क्या बोले अमित

13 लाख लोगों को घर, 50 लाख माताओं-बहनों को मोबाइल फोन, युवाओं को लैपटॉप, युवतियों को स्कूटी, 11 लाख बेटियों को राजश्री योजना के तहत सहायता करने का काम वसुंधरा राजे की भाजपा सरकार ने किया।

यह भी पढ़ें: साक्षी महराज को मिली बम से उड़ाने की धमकी, की Z+सुरक्षा की मांग

कांग्रेस को 'भारत माता की जय' बोलने में शर्म आती है। अगर आपको भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है तो आप लोगों को इस देश का अन्न और पानी पीने का अधिकार नहीं है।

जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तो कांग्रेस ने 13वें वित्त आयोग में राजस्थान को 1,09,242 करोड़ रुपए दिए। मोदी सरकार ने 14वें वित्त आयोग में 2,63,580 करोड़ रुपए राजस्थान की जनता को देने का काम किया है।

कांग्रेस के समय में आय दिन भ्रष्टाचार की खबरें आती थी। इन्होंने ऐसी कोई जगह नहीं छोड़ी जहां घोटाला न किया हो - अंतरिक्ष में 2G और इसरो घोटाला, आकाश में अगस्ता हेलिकॉप्टर घोटाला, भूमि में आदर्श सोसायटी घोटाला पाताल में कोयला घोटाला किया।

ये कांग्रेस परिवारवाद की राजनीति करने वाले लोग मोदी जी के माता जी और पिताजी पर सवाल उठा रहे है।

देश के प्रधानमंत्री की माता जी और पिताजी पर जो लोग निंदा करते उनको दंड देना चाहिए। वंशवाद की इस राजनीति को उखाड़ के फेंकने का समय आ गया है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान चुनाव: BJP ने जारी किया मेनिफेस्टो, घोषणा पत्र में किए ये-ये वादे

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story