×

Shrikant Tyagi BJP: 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी का बीजेपी में था बड़ा रसूख, ओम बिरला, नड्डा समेत आला नेताओं के साथ फोटो वायरल

Shrikant Tyagi BJP: श्रीकांत त्यागी का बड़बोलापन अब उनकी पार्टी के लिए गले की फांस बनता जा रहा है. श्रीकांत त्यागी के फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जिनमें वह बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ नजर भी आ रहे हैं.

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 7 Aug 2022 4:19 PM GMT (Updated on: 7 Aug 2022 4:19 PM GMT)
Noida BJP Leader Shrikant Tyagi photo with top BJP leaders goes viral
X

Noida BJP Leader Shrikant Tyagi photo with top BJP leaders goes viral (Image: Social Media)

Click the Play button to listen to article

Shrikant Tyagi BJP: नोएडा के गलीबाज बीजेपी नेता का श्रीकांत त्यागी का रसूख किसी से छिपा नहीं है, शायद यही वजह है कि शुक्रवार को सत्ता का नशा उसके सिर चढ़कर बोल रहा था. श्रीकांत त्यागी अपने रसूख के आगे यह भी भूल गया कि एक महिला के साथ कैसा बर्ताव किया जाता है, एक नेता का जनता के प्रति कैसा व्यवहार होता है. उनकी जुबान से निकल रही गालियां एक रोड छाप आदमी ही दे सकता है कोई सत्ताधारी दल के नेता की यह जुबान नहीं हो सकती. श्रीकांत त्यागी का बड़बोलापन अब उनकी पार्टी के लिए गले की फांस बनता जा रहा है. श्रीकांत त्यागी के फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जिनमें वह बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ नजर भी आ रहे हैं.

लखनऊ से लेकर दिल्ली तक श्रीकांत त्यागी का दबदबा था. वह बीजेपी में आम कार्यकर्त्ता नहीं थे. उनके पास किसान मोर्चे में बड़ी जिम्मेदारी थी. यही वजह है कि वह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के साथ फोटो में नजर आ रहे हैं. यही नहीं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष और जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के भी साथ भी वह नजर आ रहे हैं. यह तो चंद नाम है. नोएडा के विधायक पंकज सिंह से भी अच्छा रिश्ता बताया जाता है. इसके अलावा कई और विधायक, सांसद, मंत्रियों से भी उनके खास रिश्ते हैं.

श्रीकांत त्यागी को बड़बोलापन पड़ा महंगा

ऐसा नहीं कि श्रीकांत त्यागी कोई पहली बार विवादों में आए हैं. इससे पहले उनकी पत्नी ने लखनऊ में एक दूसरी महिला के साथ उन्हें रंगे हाथों एक फ्लैट में पकड़ा था तो जमकर बवाल हुआ था. इसके बाद अब वह नोएडा की जिस पॉश सोसाइटी में रहते हैं वहां पेड़ लगाने को लेकर उनका एक महिला से विवाद हुआ तो उन्होंने सत्ता के रोब में महिला से अभद्रता की. उसे बुरी गालियों से नवाजा और जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उनकी फजीहत शुरू हुई. जिसके बाद यह मामला मीडिया में आया तो नोएडा पुलिस को न चाहते हुए भी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज करना पड़ा. पुलिस दबाव में आई तो उनकी पत्नी, ड्राइवर और मैनेजर को हिरासत में ले लिया. साथ ही त्यागी की लग्जरी गाड़ियों को भी ज़ब्त कर लिया है. श्रीकांत त्यागी की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं. नोएडा पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story