×

सेना से डरा पाकिस्तान: मिली ये बड़ी सफलता, घुसपैठिये को धर दबोचा

अधिकारियों ने बताया देर रात को लाम सेक्टर में तैनात सेना के जवानों ने हलचल देखी। जवानों ने देखा कि सीमा पार से एक व्यक्ति इस तरफ आ रहा था।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 11:41 AM GMT
सेना से डरा पाकिस्तान: मिली ये बड़ी सफलता, घुसपैठिये को धर दबोचा
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सेना ने पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को नाकाम करते हुए शनिवार को नैशेरा बॉर्डर पर एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को पकड़ लिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने कहा कि पाकिस्तान प्रशासित-कश्मीर के एक निवासी को जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पकड़ा गया है।

सेना ने दबोचा पाकिस्तानी घुसपैठिया

सेना के अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार देर रात को लाम सेक्टर में तैनात सेना के जवानों ने हलचल देखी। जवानों ने देखा कि सीमा पार से एक व्यक्ति इस तरफ आ रहा था। जिसके बाद सेना एलर्ट पर आ गई। उसके बाद जब वह एलओसी को पार करके इस तरफ दाखिल हो गया तो उसे पकड़ लिया गया। सेना द्वारा घुसपैठ करने वाले शख्स को पकड़कर कैंप में लाया गया।

ये भी पढ़ें- सकते में आया चीन: ऐसा क्या किया भारत ने, जो हो गई दुश्मन देश की हवा टाइट

यहां पर अधिकारियों के द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि सेना ने चार दिनों में दूसरा घुसपैठिया पकड़ा है। इससे पहले 15 जुलाई को पुंछ एलओसी पर बालाकोट सेक्टर में घुसपैठिया पकड़ा गया था। भारतीय सेना लगातार आतंकियों के मनसूबों को नाकाम करने में सफल हो रही है।

कोरोना टेस्ट कराने के बाद हो रही पूछताछ

जब स्थानीय लोगों ने घुसपैठिये को पकड़ा था तो उसके सारे कपड़े निकलवाकर उसे नंगा तक करवा दिया था। फिलहाल अब उसका कोराना टेस्ट करवाने के बाद पुलिस पूछताछ में लगी हुई है। सूत्रों ने बताया कि कुछ ग्रामीण नियंत्रण रेखा के निकट मवेशी चरा रहे थे तभी उन्होंने व्यक्ति को भरोती गांव की तरफ आते देखा जिसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- दिखें ये लक्षण तो हो जाएं अलर्टः तुरंत जाएं अस्पताल, आ जाएं डॉक्टर की निगरानी में

पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। व्यक्ति को पुछताछ के लिए बालाकोट चौकी ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि उसके पास से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई।

Newstrack

Newstrack

Next Story