×

Sidhu Moose Wala Murder: हुआ सबसे बड़ा एक्शन, हत्या में शामिल शार्प शूटर केशव गिरफ्तार

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या में शामिल शार्प शूटर केशव को पुलिस ने बठिंडा से गिरफ्तार कर लिया है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 9 Jun 2022 3:14 AM GMT (Updated on: 9 Jun 2022 3:30 AM GMT)
Sidhu Moose Wala Murder: बटिंडा से शार्प शूटर केशव गिरफ्तार, सिंगर की हत्या में था शामिल
X

Sidhu Moose Wala Murder (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sidhu Moose Wala Murder Updates: पंजाब के मशहूर सिंगर रहे सिद्धू मूसे वाला (Punjabi Singer Sidhu Moose Wala) की हत्या को लेकर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। हत्या में शामिल शार्प शूटर केशव (Keshav) को बठिंडा से गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले बुधवार को मूसेवाला की हत्या मामले (Sidhu Moose Wala Murder Case) में शार्प शूटर सौरभ उर्फ महाकाल उर्फ सिद्धेश कांबले (Siddhesh Kamble) को महाराष्ट्र के पुणे से गिरफ्तार किया गया था।

बता दें कि इससे पहले भी शार्प शूटर केशव को पकड़ने की कोशिशें जारी थीं। पुलिस ने मंगलवार को उसके घर पर दबिश दी थी, लेकिन वह नहीं मिला था। सूत्रों की मानें तो केशव गैंगस्टर लाली मौड के ग्रुप का सदस्य है। लाली मौड और गोल्डी बरार के संबंध होने की वजह से सिद्धू मूसे वाला की हत्या में केशव का नाम भी शामिल किया गया है। केशव गैंगस्टर मौड का भरोसेमंद बताया गया है। बता दें, गोल्डी बरार वहीं है, जिसने मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) के करीब डेढ़ घंटे बाद ही इसकी जिम्मेदारी ली थी।

केशव ने की थी मूसेवाला की रेकी

सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू की हत्या के लिए केशव ने जिस हथियार का इस्तेमाल किया था, वह उसके गैंग का ही है। बताया गया है कि केशव ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर सिद्धू मूसे वाला की रेकी की थी। हत्या वाले दिन यानी 29 मई को सिरसा के कालांवाली के संदीप उर्फ केकड़ा अपने साथी निक्कू और केशव के साथ मूसा वाला के गांव पहुंचा था। तीनों आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार थे। केकड़ा और निक्कू खुद मूसे वाला का फैन बनकर उनके घर गए थे, जबकि केशव को पहले ही कुछ दूरी पर उतार दिया गया था।

केकड़ा और निक्कू ने मूसेवाला के घर पहुंचकर उनके साथ सेल्फी ली और करीब 45 मिनट तक वहीं रुककर जानकारी इकट्ठा की। इसके बाद दोनों बाहर आए और केशव को साथ लेकर बाइक से चले गए। फिर केकड़ा ने अपने दोनों साथियों निक्कू और केशव को बाइक से उतार दिया, जो कि कोरोला गाड़ी में सवार हो गए थे। वहीं केकड़ा खुद बाइक पर चला गया था। उसी दिन शाम को मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पंजाब पुलिस ने हाल ही में केकड़ा को गिरफ्तार किया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story