Sidhu Moose Wala Hatyakand: अब ये लेडी डॉन कौन हैं, जिसकी एंट्री ने किया बड़ा खुलासा

Sidhu Moose Wala Murder Mystery: अब सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में राजस्थान कनेक्शन लिंक होने के साथ इसमें राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा का नाम सामने आया है।

Rajat Verma
Published on: 1 Jun 2022 4:52 AM GMT
Sidhu Moose Wala connection Lady Don Anuradha of Rajasthan
X

सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा कनेक्शन (फोटो- सोशल मीडिया)

Sidhu Moose Wala Murder Mystery: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या में अभीतक लॉरेंस बिश्नोई गैंग और गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का नाम सामने आया था, लेकिन इसी कड़ी में अब मूसेवाला की हत्या मामले में राजस्थान कनेक्शन लिंक होने के साथ इसमें राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा (Lady Don Anuradha) का नाम सामने आया है।

लेडी डॉन अनुराधा (Lady Don Anuradha) के खिलाफ हत्या, फिरौती, रंगदारी सहित करीब 12 मामले दर्ज हैं और वह वर्तमान में राजस्थान की अजमेर जेल में अपनी सजा काट रही है। लेडी डॉन अनुराधा की कहानी भी बेहद ही रोचक है कि कैसे एक बीसीए की छात्रा ने अपराध की दुनिया में कदम रखने के साथ ही बड़े-बड़े गैंगस्टरों के साथ खुद को स्थापित रखा।

क्या है लेडी डॉन अनुराधा का सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कनेक्शन

Lady Don Anuradha connection to Sidhu Moose Wala Murder

आपको बता दें कि राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा(Lady Don Anuradha) का असल कनेक्शन गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है। दरअसल, बीसीए ग्रेजुएट अनुराधा ने अपने पति को छोड़ने के साथ अपराध की दुनिया में कदम रखते हुए राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आंनदपाल के साथ उनके गैंग में शामिल हो गई थी, लेकिन साम 2017 में एनकाउंटर में आंनदपाल की मौत के बाद लेडी डॉन अनुराधा लॉरेंस बिश्नोई गैंग के जुड़ गई और गोल्डी बराड़ व अन्य के साथ मिलकर आपराधिक कामों को अंजाम देने लगी।

ज़ाहिर है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आ रहा है तथा गोल्डी बराड़ और लेडी डॉन अनुराधा दोनों इसी गैंग के लिए काम करते है। ऐसे में मूसेवाला हत्याकांड में लेडी डॉन अनुराधा की संलिप्तिति को लेकर भी जांच की जा रही है।

अनुराधा ने ही गिनवाया था गोल्डी का नाम

31 जुलाई 2021 को लेडी डॉन अनुराधा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद खुद अनुराधा ने अपने साथियों ने तौर पर गोल्डी बराड़ सहित अन्य लोगों का नाम कबूला था। गिरफ्तारी से पूर्व अनुराधा और गोल्डी बराड़ एक साथ मिलकर गैंग के अपराधों को अंजाम देते थे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story