×

Moose Wala Shooter Video: तमंचा लहराते नजर आया सिद्दू मूसेवाला का 18 वर्षीय हत्यारा, देखिए वीडियो

Sidhu Moose Wala Shooter Video : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल लॉरेंस बिश्नोई गैंग का 18 वर्षीय सदस्य अंकित एक वीडियो में तमंचे के साथ पंजाबी गाने पर झूमता नजर आया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 5 July 2022 3:26 AM GMT (Updated on: 5 July 2022 3:27 AM GMT)
X

Sidhu Moose Wala shooters video (Credit : Social Media)

Sidhu Moose Wala Shooter Viral Video : मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्या करने वाले शूटरों का एक वीडियो सामने आया है वीडियो में मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने वाले शूटर कार में बैठकर अपना तमंचा लहराते दिख रहे हैं। बताया जा रहा कि यह वीडियो मूसेवाला पर गोलियां बरसाने के तुरंत बात का है शूटर कार में तमंचा लहराते हुए पंजाबी गाने पर खूब झूम रहे हैं। वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य प्रियव्रत, कपिल, सचिन भिवानी, दीपक तथा मूसेवाला पर गोलियां बरसाने वाला सबसे कम उम्र का शूटर अंकित सिरसा भी दिख रहा है।

18 साल के अंकित ने मूसेवाला पर बरसाई गोलियां

कांग्रेस नेता और मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला की हत्या मामले में जांच करते हुए पुलिस ने अब तक कई बड़े खुलासे किए हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हाल ही में सिद्दू मूसे वाला की हत्या में शामिल तीसरे शूटर के रूप में हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले अंकित को गिरफ्तार किया है। अंकित के अलावा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कश्मीरी गेट इलाके से सचिन चौधरी नाम के एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। इन दोनों के पास से पुलिस ने पंजाब पुलिस की तीन वर्दी 19 कारतूस तथा दो पिस्टल समेत कई अन्य सामग्रियां बरामद की हैं।

बता दें मूसेवाला की हत्या में शामिल अंकित महज साढ़े 18 साल का है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक अंकित ने हत्या से जुड़े पहले वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक इससे पहले भी अंकित दो-तीन हत्या के प्रयास के मामलों में शामिल रहा है। कुछ दिन पहले अंकित का एक और फोटो सामने आया था जिसमें अंकित कारतूस मूसे वाला का नाम लिख कर फोटो खिंचवा था। जानकारी के मुताबिक करीब 6 महीने पहले ही अंकित लॉरेंस बिश्नोई गैंग में शामिल हुआ था। अब मुसेवाला की हत्या के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में अंकित और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अन्य सदस्य मूसेवाला पर गोलियां बरसाने के बाद तमंचा लहराते हुए नज़र आ रहे हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story