×

Sidhu Moosewala Murder Case: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मूसेवाला के पिता को धमकाया, कहा – तेरा हश्र बेटे से भी भयानक होगा

Sidhu Moosewala Murder Case: बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकाया है। बिश्नोई जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 2 Sep 2022 8:48 AM GMT
Sidhu Moosewala Murder Case
X

Sidhu Moosewala Murder Case (photo: social media )

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है। मूसेवाला मर्डर का मास्टरमाइंड माने जाने वाला सचिन थापन की अजरबैजान में गिरफ्तारी के बाद अनमोल बिश्नोई को भी कीनिया में गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों हत्याकांड से पहले फर्जी पासपोर्ट बनाकर देश से फरार हो गए थे। अनमोल बिश्नोई जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई है जबकि सचिन लॉरेंस का भांजा है। इस बीच बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकाया है।

बलकौर सिंह लंबे समय से अपने बेटे के इंसाफ के लिए लड़ रहे हैं। बिश्नोई गैंग ने बलकौर सिंह को मेल भेज जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया की सुरक्षा पर कुछ नहीं बोलने की नसीहत दी है। गैंग ने कहा कि उसी के दवाब के कारण मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू का एनकाउंटर कर दिया गया। वहीं धमकी की खबर सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस की खुफिया विंग इसकी जांच में जुट गई है।

मूसेवाला के मेल पर भेजी गई धमकी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के मेल पर उनके पिता बलकौर सिंह को धमकी दी है। शूटर एजे लॉरेंस के नाम से भेजे गए इस मेल को सोनू ग्रुप की तरफ से चेतावनी बताया गया है। मेल में लिखा है – सुनो सिद्धू मूसेवाला के बाप, लॉरेंस, जग्गू भगवानपुरिया हमारे भाइयों की सुरक्षा को लेकर अगर कुछ बोलेगा तो पता भी नहीं लगेगा, तुझे मार कर चले जाएंगे। तू और तेरा बेटा इस देश के मालिक नहीं हो। जो तुम चाहोगे उसे सुरक्षा मिलेगी। तेरे बेटे ने हमारे भाइयों को मरवाया और हमने तेरे बेटे को मार दिया। हम भूले नहीं है मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा का फर्जी एनकाउंटर हुआ है। तुम्हें भी नहीं भूलना चाहिए क्योंकि यह सब तेरे दवाब में हुआ है। सौ बात की एक बात, अगर तू ज्यादा बोला तो तेरा हाल सिद्धू से ज्यादा भयानक होगा।

मूसेवाला के पिता उठा चुके हैं सिक्योरिटी का मुद्दा

दरअसल, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया को मिल रही भारी भरकम पुलिस सुरक्षा पर कई बार सवाल खड़े कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि जो कानून आम आदमी के लिए बने, उसका फायदा गैंगस्टर उठा रहे हैं। सिंह ने जांच पर नाखुशी जाहिर करते हुए कहा कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वे आंदोलन करेंगे।

बता दें कि लॉरेंस गैंग को अपना कट्टर दुश्मन बताने वाले बंबीहा गैंग ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, जग्गू भगवानपुरिया और जाने – माने पंजाबी गायक मनकीरत औलख को जान से मारने की धमकी दी है। उसका कहना है कि अत्यधिक सुरक्षा के कारण वे लॉरेंस और जग्गू को नहीं मार पा रहे हैं। बंबीहा की धमकी के बाद लॉरेंस गैंग में खलबली मची हुई है। उन्हें लगता है कि यदि सुरक्षा में कमी हुई तो गैंग के मुखिया की जान खतरे में पड़ सकती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story