×

Sidhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला मर्डर केस सुलझाने वाले स्पेशल सेल के अफसरों की बढ़ाई गई Y श्रेणी की सुरक्षा, गैंगस्टर ने दी धमकी

Delhi Police: दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने स्पेशल सेल हरगोबिंद सिंह धारीवाल, डीसीपी स्पेशल सेल मनीषी चंद्रा और राजीव रंजन के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी गई है।

Jugul Kishor
Published on: 14 Dec 2022 5:47 AM GMT
Delhi Police
X

Delhi Special Cell officers get Y category security (Pic: Social Media)

Delhi Police: सिद्धू मूसेवाला हत्या की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को गैगेंस्टर लखबीर सिंह लांडा ने खुली धमकी दी है। धमकी मिलने की के बाद में तीन पुलिस अधिकारियों का Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने स्पेशल सेल हरगोबिंद सिंह धारीवाल, डीसीपी स्पेशल सेल मनीषी चंद्रा और राजीव रंजन के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने की मंजूरी दे दी है। इन तीन स्पेशल सेल के अधिकारियों के दिल्ली स्थित आवासों के पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। सिद्धू मूसेवाला मर्डर की दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के 12 अधिकारी आतंकी कनेक्शन की जांच कर रहे हैं।

तीन पुलिस अधिकारियों को Y श्रेणी की सुरश्रा देने के अलावा एसीपी ललित नेगी, एसीपी हृदय भूषण, एसीपी वेद प्रकाश, एसीपी राहुल विक्रम, इंस्पेक्टर रवींद्र जोशी, इंस्पेक्टर सुनील कुमार, इंस्पेक्टर विक्रम दहिया, इंस्पेक्टर निशांत दहिया, इंस्पेक्टर विनोद कुमार आदि की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 29 मई को हुए हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर वक्त उनके साथ एक कमांडो मौजूद रहेगा।

खबरों के मुताबिक, यह कदम पंजाब के गैंगस्टर हरविंदर रिंदा के सहयोगी लखबीर लंदा द्वारा सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारियों को धमकी देने के बाद उठाया गया है।गैंगस्टर लखबीर सिंह लांडा ने मामले को सुलझाने में शामिल स्पेशल सेल के उन सभी अधिकारियों की तस्वीरें होने का दावा किया और कहा कि अधिकारियों का सड़कों पर दिखना अच्छा नहीं होगा। लांडा ने यह भी चेतावनी दी कि स्पेशल सेल का कोई भी अधिकारी पंजाब में न घुसे।

सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की इस साल 29 मई को पंजाब में मनसा जिले के जवाहर के गांव में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story