Badlapur Incident: आरोपी अक्षय शिंदे के घर पहुंची SIT, जांच पड़ताल में मिल सकते है अहम सुराग

Badlapur Sexual Exploitation: महाराष्ट्र के बदलापुर में दो स्कूली बच्चियों के साथ जिस तरह की गंदी हरकत की गई वो शर्मसार कर देने वाली है। स्कूल के बाथरूम में बच्चियों का यौन शोषण करने वाला आरोपी अक्षय शिंदे फिलहाल पुलिस गिरफ्त में है।

Sonali kesarwani
Published on: 25 Aug 2024 6:59 AM GMT
Badlapur Incident: आरोपी अक्षय शिंदे के घर पहुंची SIT, जांच पड़ताल में मिल सकते है अहम सुराग
X

Badlapur Incident: बदलापुर मामले की जांच कर रही SIT की टीम आज यानि रविवार को अक्षय शिंदे के घर पहुंची हुई है। आरोपी का घर खरवई गावदेवी इलाके में है। जब SIT की टीम जांच करने के लिए वहां पहुंची तो उसके घर पर ताला लगा हुआ था। SIT ने ताला खोलकर जांच करना शुरू हो दिया। फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि जांच के दौरान टीम को कई सुराग मिल सकते है। सूत्रों से ये भी जानकारी सामने आ रही है कि SIT की टीम आरोपी का मोबाइल फ़ोन तलाशने में लगी है। इसके जरिये कई सारे खुलासे होने के उम्मीद है।

45 मिनट तक चली पूछताछ

SIT की टीम ने अक्षय शिंदे के घर पर करीब 45 मिनट तक जांच पड़ताल की। जांच खत्म होने के बाद पूरी टीम वापस लौट आई। जांच में टीम ने कुछ अहम् दस्तावेज और मोबाइल की तलाश की। पूरी पड़ताल में SIT की टीम के साथ आरोपी अक्षय शिंदे भी उनके साथ मौजूद था, जिसने अपना चेहरा रुमाल से ढके हुए था। फिलहाल के लिए उसे 26 अगस्त तक पुलिस हिरासत में ही रखा जायेगा। बताया जा रहा है कि आरोपी की दो बीवियां है। पहली बीवी उसे छोड़ कर चली गई थी जिसके बाद उसने दूसरी शादी की। लेकिन अक्षय शिंदे की हरकतों की वजह से दूसरी बीवी ने भी उसे छोड़ दिया है।

अब तक क्या हुई कार्रवाई

जिस दिन बच्चियों के माता- पिता ने इस पूरे मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज की उसी दिन से आरोपी पर लगातार एक्शन जारी है। इसके साथ स्कूल पर भी सख्त एक्शन लिया गया। स्कूल के प्रिंसिपल, क्लास टीचर और एक महिला कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया। महाराष्ट्र सरकार ने भी इस घटना को लेकर सख्ती दिखाई है। उन्होंने अधिकारीयों से कहा कि जल्द से जल्द आरोपी को सजा दिलवाई जाए नहीं तो उनपर भी कार्रवाई की जा सकती है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story