TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Tirupati Prasad Controversy : तिरुपति प्रसाद मामले की जांच करेगी एसआईटी, सीएम चंद्रबाबू नायडू ने दिया आदेश

Tirupati Prasad Controversy : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने तिरुपति मंदिर के प्रसाद (लड्डू) में मिलावट मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित करने का आदेश दिया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Sep 2024 3:54 PM GMT (Updated on: 22 Sep 2024 5:08 PM GMT)
Tirupati Prasad Controversy : तिरुपति प्रसाद मामले की जांच करेगी एसआईटी, सीएम चंद्रबाबू नायडू ने दिया आदेश
X

Tirupati Prasad Controversy : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने तिरुपति मंदिर के प्रसाद (लड्डू) में मिलावट मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित करने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सीएम चंद्रबाबू नायडू तिरुपति प्रसाद मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठित करने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि एसआईटी में उन अधिकारियों को शामिल किया जाएगा, जो आईजीपी स्तर के या उससे ऊपर के पदों के हों। उन्होंने कहा कि मैं तीन दृष्टिकोण पर काम कर रहा हूं, पहला - परंपराओं के अनुसार शुद्धिकरण, दूसरा - आईजी स्तर पर जांच और मंदिर प्रबंधन समिति में उन्हें ही शामिल किया जाएगा, जिनकी आस्था हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह सभी मंदिरों के लिए एक एसओपी भी बनाएंगे।

बकबास कर रहे जगन मोहन

सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि वह बकवास कर रहे हैं। उन्होंने हमारी सरकार की नीतियों की आलोचना करनी हो तो करें, हम उसका जवाब देंगे। अभी हमारी सरकार को बने हुए 100 दिन भी नहीं हुए हैं, लेकिन आपने क्या किया। उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में तिरुपति मंदिर में कई अपवित्र काम किए गए हैं, जिसका भक्तों ने विरोध भी किया है।

भगवान के चमत्कार के कारण मैं बच गया था

उन्होंने कहा कि जब मेरी सरकार थी तब तिरुपति मंदिर के प्रसाद (लड्डू) और भोजन को शुद्ध तरीके से बनाया जाता था, जो काफी स्वादिष्ट होता था। उस दौरान हमने मंदिर परिसर में आयुर्वेदिक पौधे भी रोपित किए था, बाबा रामदेव को भी बुलाया था। उन्होंने इस दौरान एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि करोड़ों हिन्दू भक्त तिरुपति मंदिर आते हैं, ऐसी मान्यता है कि यहां सभी की प्रार्थनाएं भी सुनी जाती हैं। उन्होंने कहा कि मैं भी मंदिर में प्रसाद चढ़ाने गया था, उस दौरान मुझ पर हमला हो गया था। भगवान का चमत्कार ही था, जो मैं बच गया था।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story