पुत्तिंगल मंदिर हादसा: मंदिर के छह अधिकारी गिरफ्तार, की जा रही पूछताछ

Published by Admin Published: April 12, 2016 | 2:53 pm
Modified: April 12, 2016 | 6:48 pm

कोल्लम: केरल के कोल्लम में स्थित पुत्तिंगल देवी मंदिर में हुए हादसे के दो दिन बाद मंगलवार को पुलिस ने मंदिर के छह अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है। ये सभी अधिकारी मंदिर के प्रबंधन समिति के सदस्य हैं। गिरफ्तार किये गए अधिकारियों में अध्यक्ष पीएस जयालाल, सचिव कृष्णनकुप्ती पिल्लई, जे प्रसाद, सोमसुंदरम पिल्लई, रविंद्रन पिल्लई और सुरेंद्रन पिल्लई शामिल हैं।

यह भी पढ़ें…VIDEO: पुत्तिंगल मंदिर पहुंचे PM मोदी, हॉस्पिटल में घायलों से मिले

अपराध शाखा कर रही पूछताछ
मिली जानकारी के अनुसार, पांच अधिकारियों को सोमवार रात में ही पुलिस के सामने आत्म समर्पण कर दिया था जबकि एक अधिकारी सुरेंद्रन पिल्लई को मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया गया। इन सभी अधिकारियों से पुलिस उपाधीक्षक राधाकृष्णन पिल्लई के नेतृत्व में अपराध शाखा पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने 30 लोगों के खिलाफ दर्ज किया गैर इरातन हत्या का मामला
इससे पहले पुलिस ने परावूर शहर में आतिशबाजी के दौरान आग लगने के मामले में मंदिर समिति के सदस्यों, आतिशबाजी शो के ठेकेदारों और उनके कर्मचारियों सहित करीब 30 लोगों पर गैर इरातन हत्या का मामला दर्ज किया था। आतिशबाजी के ठेकेदार सुरेंद्रन के पांच कर्मी पहले ही पुलिस टीम की हिरासत में हैं और उन्होंने पुलिस को जलाए गए पटाखों की प्रकृति के बारे में बताया है।

आपको बता दें कि रविवार को सुबह 3:30 बजे के लगभग पुत्तिंगल मंदिर में भीषण आग लग गई थी। इस हादसे में लगभग 108 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 300 लोग घायल हो गए थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोल्लम का दौरा कर घायलों से मुलाक़ात की थी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App