×

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने कसा तंज तो बचाव में उतरी शिवसेना, केंद्रीय मंत्री पर किया पलटवार

Bharat Jodo Yatra: स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की एक उल्टी फोटो ट्वीट कर तंज कसा था। उनके इस ट्वीट पर कांग्रेस से पहले सहयोगी शिवसेना ने पलटवार किया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Nov 2022 9:39 AM GMT
Rahul Gandhi
X

राहुल गांधी  

Bharat Jodo Yatra: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पिछले दिनों कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की एक उल्टी फोटो ट्वीट कर तंज कसा था। दरअसल, राहुल इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा को लेकर मध्य प्रदेश में हैं। शुक्रवार 25 नवंबर को उन्होंने ओंकारेश्वर मंदिर में नर्मदा आरती में हिस्सा लिया था और इसकी एक फोटो ट्वीट की थी। उसी फोटो को लेकर स्मृति ईरानी ने तंज कसा था। ईरानी ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी की तस्वीर को उल्टा शेयर करते हुए लिखा, अब ठीक है।

उनके इस ट्वीट पर कांग्रेस से पहले सहयोगी शिवसेना ने पलटवार किया है। शिवसेना की तेजतर्रार महिला नेता और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने इसे हिंदू रीति – रिवाज का अपमान करने की कोशिश करार दिया है। कांग्रेस छोड़कर शिवसेना में आईं प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि असम के मुख्यमंत्री से आगे निकलना है क्योंकि ट्रोल टियारा छीन लिया जा रहा है। इसलिए ट्रोल करने की कोशिश में हेडलाइन और टियारा बनाए रखने के लिए हिंदू रीति-रिवाजों का मजाक उड़ाते हैं ।

कांग्रेस ने भी साधा निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता लावण्या बल्लाल ने भी भाजपा नेताओं द्वारा राहुल गांधी को निशाना बनाए जाने पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के लिए जुनून और नफरत हास्यास्पद ऊंचाईयों पर पहुंच गया है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में राहुल गांधी को निशाना बनाए जाने पर बीजेपी को एंटी हिंदू करार दिया।

चुनाव प्रचार के दौरान राहुल पर स्मृति का तंज

शुक्रवार को गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि हमने जिनको अमेठी से भगाया, आज वो देश में घूम रहे हैं और उनकी भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं।

बता दें कि साल 2019 के आम चुनाव में स्मृति ईरानी ने तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जोरदार पटखनी देकर सियासत में सनसनी मचा दी थी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story