×

Kerala: कलयुगी बेटे ने मां को ही उतार दिया मौत के घाट, नशे में दिया वारदात को अंजाम

Kerala News: 38 वर्षीय आरोपी ने शुक्रवार देर रात को एडक्कलथुर स्थित अपने घर में वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शनिवार को उसे हिरासत में ले लिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 Dec 2023 9:38 AM GMT (Updated on: 16 Dec 2023 9:40 AM GMT)
son murder his mother
X

son murder his mother  (photo: social media )

Kerala News: केरल से मां – बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी औलाद ने अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया। जिस मां ने उसे पाल – पोसकर बड़ा किया उसी की उसने हत्या कर डाला। घटना त्रिशूर जिले की है। 38 वर्षीय आरोपी ने शुक्रवार देर रात को एडक्कलथुर स्थित अपने घर में वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शनिवार को उसे हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एडक्कलाथुर के काइपराम्बु में एक शख्स ने अपनी मां पर किसी धारदार हथियार से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार तड़के उसने दम तोड़ दिया। मृतक महिला की शिनाख्त चंद्रनाथी के रूप में हुई है। शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नशे में था आरोपी बेटा

पुलिस ने इस जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी बेटे अनिल को फरार होने से पहले पकड़ लिया। शुरूआती पूछताछ के बाद उसे जेल में डाल दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी वारदात को अंजाम देने के समय शराब या किसी अन्य नशीले पदार्थ के नशे में था। जिस हथियार से उसने हत्या की थी, उसे बरामद कर लिया गया है।

केरल में इस तरह की घटना पहली नहीं

केरल में इस तरह की ये कोई पहली घटना नहीं है। दो माह पहले ही कन्नूर जिले में एक बेटे ने अपनी मां को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो उसे अधिक मोबाइल चलाने से मना करती थी। आरोपी बेटे को मोबाइल चलाने की लत लगी हुई थी। मां ने इसी बात को लेकर उससे सवाल किया था और फोन का ज्यादा इस्तेमाल न करने को कहा था। उसे ये बात इतनी बुरी लग गई कि उसने महिला का सिर पकड़कर दीवार पर पटक दिया।

इस घटना में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाय गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। मृतक महिला की शिनाख्त 63 वर्षीय रूग्मिनी के रूप में हुई थी। पुलिस ने महिला के हत्यारे बेटे सुजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story