×

Sonali Phogat Death: मौत के कारणों की जांच तेज, बेटी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कि सीबीआई जांच मांगी

Sonali Phogat Death: गोवा पुलिस सोमवार को नोएडा में सोनाली के फ्लैट पर गई और वहां रहने वाले किराएदारों से पूछताछ की।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 6 Sep 2022 3:15 AM GMT
Sonali Phogat Death case
X

Sonali Phogat Death case (photo: social media )

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगट मर्डर केस: BJP नेता और सोशल मीडिया Star Sonali Phogat की हत्या की जांच तेज हो गई है। इस बीच उनकी बेटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अपनी मां की हत्या की जांच सीबीआई से कराये जाने की मांग की है।

उधर गोवा पुलिस सोमवार को नोएडा में सोनाली के फ्लैट पर गई और वहां रहने वाले किराएदारों से पूछताछ की। गोवा पुलिस की दो सदस्यीय टीम जांच के लिए नोएडा के फ्लैट में गई थी जिसे सोनाली ने सागर नाम के शख्स को किराए पर दिया था। यह फ्लैट सेक्टर 52, अरावली अपार्टमेंट, नोएडा में स्थित है। इसकी सूचना पहले नोएडा पुलिस को भी दी गई और फिर स्थानीय पुलिस भी जांच दल के साथ पूछताछ के लिए गई।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक टीम ने फ्लैट से कुछ दस्तावेज, एक पासपोर्ट, करीब 16,000 रुपये नकद और कुछ आभूषण बरामद किए हैं। उन्होंने सोसायटी के बेसमेंट में सफेद रंग की टाटा सफारी कार की भी तलाशी ली। हत्या की जांच कर रही गोवा पुलिस ने दावा किया था कि सोनाली की करोड़ों की संपत्ति उसके पीए सुधीर सांगवान की निगरानी में थी। सोनाली फोगट करीब 110 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन थीं और अब उनकी मौत के बाद उनकी 15 साल की बेटी यशोधरा ही इसकी एकमात्र वारिस हैं।

हिसार में सिरसा और राजगढ़ रोड बायपास के बीच गांव धांदूर में जमीन की कीमत करीब 7-8 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है। यहां की करीब 96 करोड़ रुपए की जमीन के अलावा सोनाली के रिजॉर्ट की कीमत करीब 6 करोड़ बताई जा रही है। इसके अलावा संत नगर में करीब 3 करोड़ के मकान और दुकानें हैं। सोनाली फोगट के पास एक स्कॉर्पियो समेत 3 लग्जरी गाड़ियां थीं, जो अब गायब हैं।

एक नया एंगल सामने आया

BJP नेता और बिग बॉस 14 की प्रतियोगी सोनाली फोगट की दुखद मौत के बाद, उनके पीए सुधीर सांगवान द्वारा साजिश के तहत उनकी हत्या करने की बात कबूल करने के बाद भी नए सवाल सामने आ रहे हैं। सुधीर सांगवान के कथित कबूलनामे के बाद एक नया एंगल सामने आया है। सोनाली के फार्महाउस पर जो लग्जरी फर्नीचर और महंगी गाड़ियां थीं वो गायब हैं। सवाल यह भी है कि सुधीर सांगवान सोनाली फोगट को हिसार से गुरुग्राम क्यों शिफ्ट करना चाहता था?

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story