×

Sonali Phogat Postmortem Report: सोनाली फोगाट मौत में बड़ा खुलासा, देखें पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Sonali Phogat Postmortem Report: सोनाली फोगाट की मौत को गोवा पुलिस ने हत्या मानकर एफआईआर दर्ज कर लिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 25 Aug 2022 12:08 PM GMT (Updated on: 25 Aug 2022 1:51 PM GMT)
Sonali Phogat Postmortem Report
X

Sonali Phogat Death (Image Credit-Social Media)

Sonali Phogat Death Case: चर्चित हरियाणवी अभिनेत्री और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत को गोवा पुलिस ने हत्या मानकर एफआईआर दर्ज कर लिया है। इस मामले में सोनाली के पीएम सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर सिंह को आरोपी बनाया गया है। सोनाली के जीजा अमन पुनिया ने बताया कि पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद इन दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी सार्वजनिक नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम रिपोर्ट में टिक टॉक स्टार के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं।

पोस्टमार्टम की हुई वीडियोग्राफी

पुलिस और सोनाली के परिवार के बीच सहमति के बाद गुरूवार सुबह पौने 12 बजे तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम का काम शुरू किया, जो कि चार बजे तक चला। पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई गई। इस दौरान सोनाली के भाई रिंकू ढाका और जीजा अमन पुनिया अस्पताल में ही मौजूद रहे।

परिवार ने लगाया राजनीतिक साजिश का आरोप

अमन पुनिया का कहना है कि सोनाली की हत्या राजनीतिक साजिश के तहत की गई है। सुधीर इसका मोहरा भर है। उन्होंने कहा कि सोनाली की मौत की खबर मिलने के बाद जब वो और रिंकू गोवा पहुंचे तो सुधीर ने बताया कि सोनाली ने रात में ड्रग्स की ओवरडोज ले ली थी, जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई। सोनाली एक सेलिब्रेटी थी इसलिए वह उसे अस्पताल लेकर नहीं गया क्योंकि इससे नया बखेड़ा खड़ा हो सकता था। अमन ने सोनाली को रेस्तरां में जानबूझकर ड्रग्स की ओवरडोज देने का आरोप लगाया है।

सोनाली के पीए पर रेप और हत्या का आरोप

बता दें कि सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने कल गोवा पुलिस को लिखी चार पन्नों की शिकायत में पीए सुधीर सांगवान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। रिंकू ने सुधीर पर उसकी बहन का तीन साल से रेप करने और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। परिवार का ये भी कहना था कि सोनाली के घर में पिछले साल हुई चोरी में भी सुधीर का हाथ था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story