×

Sonali Phogat Death Case : सोनाली के सहयोगी सुधीर का बड़ा खुलासा- उसी के पास थे लॉकर के पासवर्ड

सोनाली फोगाट डेथ केस में एक नया खुलासा हुआ है। सुधीर सांगवान ने कबूल किया किया कि सोनाली फोगाट के लॉकर का पासवर्ड उसे पता था। बावजूद उसने गोवा पुलिस को गलत पासवर्ड बताए।

aman
Written By aman
Published on: 3 Sep 2022 6:35 AM GMT (Updated on: 3 Sep 2022 7:00 AM GMT)
Sonali Phogat Death
X

Sonali Phogat Death (Image Credit-Social Media)

Sonali Phogat Death Case : हरियाणा की टिक-टॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death Case) की संदिग्ध मौत हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। गोवा पुलिस ने इस केस में एक और नया खुलासा किया है। गौरतलब है कि, सोनाली फोगाट डेथ केस में उनके सहयोगी सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सुधीर ने गोवा पुलिस को बताया कि उसे सोनाली के लॉकर का पासवर्ड पता था।

गोवा पुलिस (Goa Police) के साथ वीडियो कॉल पर पूछताछ के दौरान सुधीर ने दो पासवर्ड का खुलासा किया है। उसने बताया कि इसमें एक पासवर्ड 3 अंकों का है जबकि दूसरा, छह डिजिट का। हालांकि, इन दोनों पासवर्ड से लॉकर नहीं खुले। उसके बाद पुलिस ने सोनाली के परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में उन लॉकर को सील कर दिया।

डायरी के पन्नों में छुपे हैं कई राज

आपको बता दें कि, गोवा पुलिस बीते चार दिनों से हरियाणा के हिसार जिले की खाक छान रही है। गोवा पुलिस इस मामले में बारीकी से तफ्तीश में जुटी है। इसी क्रम में उनके हाथ सोनाली की तीन डायरी लगी। इस डायरी के पन्नों में कई राज छुपे हैं। पारिवारिक सदस्यों के अनुसार, इन डायरियों में सिर्फ सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के भाषण, उनकी पार्टी कार्यकर्ताओं तथा नेताओं आदि के फोन नंबर मिले हैं। डायरी में कई खर्चों का लेखा-जोखा भी है। गोवा पुलिस की टीम लॉकर को सील करने के अलावा इन डायरियों को भी अपने साथ ले गई।

3 डायरी जब्त, लॉकर सील

गोवा पुलिस की टीम अब तक सोनाली फोगाट के संत नगर आवास के दो चक्कर लगा चुकी है। पहले दिन, पुलिस ने महज डेढ़ घंटे छानबीन की। इस दौरान पुलिस ने कोई सबूत नहीं उठाया। फिर अगले दिन 4 घंटे की पूछताछ तथा छानबीन के बाद तीन डायरी जब्त की। साथ ही, लॉकर को सील किया।

सोनाली की संपत्ति पर थी सुधीर की नजर

सोनाली फोगाट डेथ केस में गोवा पुलिस ने खुलासा किया था कि उनकी करोड़ों की संपत्ति पर सुधीर सांगवान की टेढ़ी नजर थी। वो हर कीमत पर सोनाली के एक फार्महाउस को 20 साल के लिए लीज पर लेना चाहता था। इतना ही नहीं, वो भी केवल 60 हजार रुपए प्रतिवर्ष देकर। इतनी कम कीमत में वो ये डील पक्की करना चाहता था।

सुधीर पर सोनाली को ड्रग्स देने का आरोप

सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) पर सोनाली फोगाट को ड्रग्स देने के आरोप लगे हैं। गोवा पुलिस को तलाशी में सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं। जिसमें साफ दिख रहा है कि सोनाली को कोई नशीला पदार्थ पिलाया जा रहा है। एक अन्य फुटेज में सोनाली को कहीं ले जाया जा रहा है। उस वीडियो में सोनाली की हालत काफी खराब दिख रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story