×

RSS चीफ भागवत पर फूटा सोनम कपूर का गुस्सा, तलाक पर दिया था ऐसा बयान

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत अपने बयान के कारण सुर्खियों में हैं। मोहन भागवत ने रविवार को कहा है कि इन दिनों तलाक के अधिक मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार को पैदा कर रही है।

Aditya Mishra
Published on: 17 Feb 2020 7:36 AM GMT
RSS चीफ भागवत पर फूटा सोनम कपूर का गुस्सा, तलाक पर दिया था ऐसा बयान
X

मुंबई : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत अपने बयान के कारण सुर्खियों में हैं। मोहन भागवत ने रविवार को कहा है कि इन दिनों तलाक के अधिक मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार को पैदा कर रही है।जिसका नतीजा परिवार का टूटना है।

आरएसएस प्रमुख के इस बयान पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अब इस पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपना पक्ष रखा है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के इस बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने मोहन भागवत के बयान को मूर्खतापूर्ण बताया है, साथ ही कहा कि ऐसा बयान कौन समझदार व्यक्ति दे सकता है।

ये भी पढ़ें... PICS: देखिए फैशन आइकॉन सोनम कपूर का मैगजीन के लिए लेटेस्ट फोटोशूट

कौन समझदार इंसान ऐसी बातें करता है: सोनम कपूर

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय प्रकट करती रहती हैं। अब सोनम ने मोहन भागवत की ट्वीट करके निंदा की है। सोनम ने ट्वीट करके लिखा है कि - कौन समझदार इंसान ऐसी बातें करता है? पिछड़ा हुआ मूर्खतापूर्ण बयान। सोनम कपूर के इस ट्वीट पर भी लोगों के रिएक्शंस आ रहे हैं।

मोहन भागवत ने तलाक पर बयान देते हुए कहा था कि मौजूदा समय में तलाक के मामले बहुत बढ़ गए हैं। लोग बिना किसी बात के लड़ते हैं। तलाक के मामले आजकल पढ़ें- लिखे और संपन्न परिवारों में अधिक है क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से अंहकार आ रहा है जिसका नतीजा परिवारों का टूटना है और इससे समाज भी खंडित होता है क्योंकि समाज भी एक परिवार है।

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर वेबाकी से अपनी बात रखती नजर आती रहती हैं। सोनम आए दिन समसामयिक मुद्दों पर जमकर अपनी राय पेश करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार दुल्कर सलमान भी मुख्य भूमिका में थे।

ये भी पढ़ें...OMG: तो इस किस जीव की तरह चल रहा है एक्ट्रेस सोनम कपूर का करियर?

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story