×

यहां साइकिल चलाते दिखीं सोनिया गांधी, रितेश देशमुख ने उनके लिए लिखी यह बात

suman
Published on: 29 Dec 2017 1:08 AM GMT
यहां साइकिल चलाते दिखीं सोनिया गांधी, रितेश देशमुख ने उनके लिए लिखी यह बात
X

पणजी: देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस की बागडोर बेटे राहुल गांधी को सौंपने के बाद सोनिया गांधी इन दिनों छुट्टियों पर हैं। सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में सोनिया गांधी साइकिल चलाते दिख रही हैं और कहा जा रहा है कि ये तस्वीर गोवा की है। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनिया गांधी क्रिसमस के एक दिन बाद यानि 26 दिसंबर को ही गोवा चली गईं। कांग्रेस पार्टी 133वीं सालगिरह मना रही है, ऐसे वक्त में सोनिया गांधी का मौजूद नहीं होना उनके रिटायरमेंट की तरफ इशारा है। हालांकि कांग्रेस ने कहा था कि सोनिया गांधी अध्यक्ष पद राहुल गांधी को सौंप रही हैं, लेकिन राजनीति से रिटायर नहीं हो रही हैं।

रितेश देशमुख ने सोनिया गांधी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'कुछ फोटो देखकर खुशी मिलती है। यह फोटो उनमें से एक है। सोनिया जी यूं ही स्वस्थ और खुश रहें।'

16 दिसंबर को सोनिया गांधी ने कांग्रेस की कमान राहुल गांधी को सौंप दी थी। राहुल गांधी को पार्टी की जिम्मेदारी देते हुए उन्होंने कहा था कि पार्टी अपने को दुरूस्त करेगी और देश में सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए कोई भी बलिदान देने को तैयार रहेगी। उन्होंने कहा, राहुल मेरा बेटा है। उसकी तारीफ करना उचित नहीं लगता...मगर इतना जरूर कहूंगी कि बचपन से ही उसने अपार दुख झेला था, लेकिन राजनीति में आने पर उसने ऐसे व्यक्तिगत हमले को झेला जिसने उससे और भी निडर इंसान बनाया। मुझे उसकी सहनशीलता और दृढ़ता पर गर्व है। मुझे पूरा विश्वास है कि राहुल पार्टी का नेतृत्व सच्चे दिल, धैर्य और पूर्ण समर्थन के साथ करेंगे। सोनिया गांधी 19 साल तक कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष रहीं।

suman

suman

Next Story