×

लालू की BJP विरोधी रैली में नहीं शामिल होंगी सोनिया, राहुल, मायावती

aman
By aman
Published on: 23 Aug 2017 9:50 PM GMT
लालू की BJP विरोधी रैली में नहीं शामिल होंगी सोनिया, राहुल, मायावती
X
लालू की BJP विरोधी रैली में नहीं शामिल होंगी सोनिया, राहुल, मायावती

पटना: पटना के गांधी मैदान में लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की 'बीजेपी भगाओ, देश बचाओ' रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती शामिल नहीं होंगी। यह रैली 27 अगस्त को होनी है। बताया जा रहा है कि इस रैली के लिए कांग्रेस की तरफ से गुलाम नबी आजाद, सीपी जोशी और बसपा की ओर से सतीश मिश्रा को नामित किया गया है।

बुधवार को चारा घोटाले मामले में पेशी के लिए रांची रवाना होने से पहले अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा, कि उनकी बात सोनिया गांधी और मायावती से हुई है। सभी ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को रैली में भेजने पर सहमति दी है। हालांकि, उन्होंने ममता बनर्जी के आने को तय बताया।

पीएम को बताया 'हवाखोर'

इस दौरान लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे को 'हवाखोरी' बताया। उन्होंने कहा, कि 'बाढ़ खत्म हो गई है, तो पीएम क्यों आ रहे हैं। पिछले साल तो नहीं आए थे। इसी साल क्यों बिहार की याद आई?'

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

नीतीश पर लगाए गंभीर आरोप

राजद सुप्रीमो ने आगे कहा, कि 'बिहार में बाढ़ के नाम पर घोटाला हुआ है। मृतकों के सही आंकड़े जारी नहीं हो रहे हैं। पीड़ितों के प्रति उदासीन रवैया है। लोग मर रहे हैं, लेकिन सीएम को अपनी छवि और कुर्सी की चिंता है। पुलिस की निगरानी में लाशों को नदी में फेंका जा रहा है।'

सृजन घोटाले पर मोदी को घेरा

लालू ने सीएम नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को कठघरे में खड़ा करते हुए सृजन घोटाले से संबंधित कई सवाल पूछे। उन्होंने, नीतीश कुमार को जहां 'मौनी बाबा' बताया। साथ ही, इस मुद्दे पर कई सवाल दागे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story