कोरोना पर सोनिया का बड़ा बयान, पीएम मोदी को दी ये राय

मोदी सरकार ने देश की भलाई के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसकी पूरा देश उनके समर्थन में है। कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी 21 दिन के लॉकडायन के फैसला का समर्थन करते हुए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है।

कोरोना पर सोनिया का बड़ा बयान, पीएम मोदी को दी ये राय

नई दिल्ली : मोदी सरकार ने देश की भलाई के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसकी पूरा देश उनके समर्थन में है। क्योंकि कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए यही एक कारगर उपाय है। कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी 21 दिन के लॉकडायन के फैसला का समर्थन करते हुए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है। सोनिया गांधी ने इसके साथ ही पीएम मोदी से डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की सुरक्षा के लिए कदम उठाने का भी आग्रह किया है।

ये भी पढ़े… ऐसे जीतेगें जंग हम- बस फॉलो करें BCCI के ये रूल

सोनिया ने दी सलाह

बता दें कि सोनिया गांधी ने पीएम को लिखी चिट्ठी में सप्लाई चेन को भी मजबूत करने की मांग की है। सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में सलाह दी है कि केंद्र सरकार सभी ईएमआई पर 6 महीने के लिए रोक लगाने की भी सलाह दी है। इस दौरान का ब्याज भी बैंकों द्वारा माफ करने की मांग की गई है।

ये हैं ताजा हालात

भारत कोरोना वायरस से युद्धस्तर की लड़ाई लड़ रहा है। 21 दिनों के लॉक डाउन का गुरूवार यानी आज दूसरा दिन है। ताजा मिली रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात में तेजी से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। पंजाब में कोरोना से 1 मौत होने की खबर आ रही है। भारत पूरी तरीके से बंद है हालाँकि इसके बावजूद कोरोना मरीजों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। बुधवार रात तक कुल संक्रमित लोगों की संख्या 659 पहुँच गयी थीं। वहीं अब तक 16 लोगों की जान भी जा चुकी है।

ये भी पढ़े… CM योगी अधिकारियों के साथ कर रहे कोरोना से निपटने के लिए किए गए इंतज़ाम की समीक्षा बैठक

ये भी पढ़े… वित्तमंत्री- देश के 8 करोड़ 70 लाख किसानों को अप्रैल में 2000 रुपए की किश्त उनके खाते में डाली जाएगी।

महाराष्ट्र में कुछ अच्छी खबरें आई हैं। राज्य में Covid -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले 124 रोगियों में से, राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने पुष्टि की है कि मुंबई, पुणे और औरंगाबाद के 15 रोगियों को रिकवरी के बाद छुट्टी दे दी गई है और घर भेजा गया। कोरोना को लेकर बिहार सरकार ने 100 करोड़ के राहत पैकेज का ऐलान किया।