×

Azam Khan: सपा नेता आजम खान की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती

Azam Khan: सपा नेता आजम खान की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। आजम खान को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Jugul Kishor
Published on: 17 April 2023 10:32 AM GMT (Updated on: 17 April 2023 11:52 AM GMT)
Azam Khan: सपा नेता आजम खान की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती
X
आजम खान ( सोशल मीडिया)

Azam Khan: सपा नेता आजम खान की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। आजम खान को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक आजम खान को अचानक चेस्ट पेन हुआ जिसके बाद सुबह करीब 3 बजे आजम खान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। परिवार के सदस्य भी सर गंगाराम अस्पताल में मौजूद हैं। फिलहाल सर्जरी विभाग में आजम खान का इलाज चल रहा है, वहीं अस्पताल प्रशासन का कहना है कि आजम खान हालत अभी स्थिर है।

आजम खान की पहले भी बिगड़ चुकी है तबीयत

बता दें कि आजम खान की तबीयत पहले भी बिगड़ चुकी है, पिछले साल ही सितंबर महीने में हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां चिकित्सकों ने आजम खान के दिल में एंजियोप्लास्टी सर्जरी कर हार्ट का आपरेशन किया था और हार्ट में एक स्टेंट डाला था। कोरोना के दौरान भी आजम खान की तबीयत काफी खराब हो गई थी, उस दौरान भी आजम राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में काफी दिन भर्ती रहे थे।

हेट स्पीच मामले में जा चुकी है विधानसभा सदस्यता

गौरतलब है कि आजम खान को हेट स्पीच मामले में कोर्ट से तीन साल की सजा मिलने के बाद विधान सभा सदस्यता चली गई थी। जिस मामले में आजम खान को ये सजा हुई थी ये मामला 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान का था। आजम खान ने रामपुर की मिलक विधानसभा में एक चुनावी भाषण के दौरान आपत्तिजनक और भड़काऊ टिप्पणियां की थीं। इसकी शिकायत भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने की थी। इसी मामले में रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने पिछले साल 27 अक्टूबर को आजम खान को सजा सुनाई थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story