×

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के कत्ल की बात आफताब ने कबूली, आज आएगी पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आफताब ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

Krishna Chaudhary
Published on: 30 Nov 2022 4:41 AM GMT (Updated on: 30 Nov 2022 11:00 AM GMT)
Shraddha Murder Case
X

Shraddha Murder Case (Image Credit : Social Media)

Sraddha Murder Case: दिल्ली के चर्चित श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस की जांच जारी है। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट आज यानी बुधवार को आएगी। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आफताब ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी को इस बात का कोई अफसोस नहीं है।

पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद भी दिल्ली पुलिस को अभी कई सवालों के जवाब आफताब से नहीं मिले हैं। इसलिए अब पुलिस को नार्को टेस्ट से उम्मीद है। आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को रोहिणी स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएससी) में किया जाएगा। दिल्ली की साकेत अदालत पहले ही इसकी अनुमति दे चुकी है।

आफताब ने श्रद्धा का कत्ल क्यों किया ?

आफताब ने शुरूआत में दिल्ली पुलिस को बताया था कि उसकी लिवइन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर उस पर शादी करने का दवाब बना रही थी, इसको लेकर हमेशा दोनों के बीच झगड़ा होता था। लिहाजा एक दिन उसने इससे उकताकर उसकी हत्या कर दी। लेकिन आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के इस सफाई पर न तो श्रद्धा के परिवारवालों ने और न ही उसके दोस्तों ने यकीन किया था।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आफताब ने हत्या की असली वजह अब बताई है। दरअसल, आफताब के मारपीट से श्रद्धा परेशान थी और उसने अब उससे अलग रहने का निर्णय ले लिया था। 3-4 मई को दोनों ने अलग रहने का फैसला किया था। आफताब श्रद्धा के इस फैसले को पचा नहीं पाया। उसे लगता था कि श्रद्धा किसी और के साथ रहने लगेगी। इसलिए उसने अपने प्रेमिका की हत्या कर डाली।

पुलिस को है सीएफएसएल रिपोर्ट का इंतजार

आरोपी आफताब के निशानदेही पर दिल्ली पुलिस ने गुरूग्राम और दिल्ली के जंगली इलाकों से 13 हड्डियां बरामद की हैं। इसके अलावा आफताब के घर के किचन, बाथरूम के अलावा बेडरूम से भी खून के धब्बों के सैंपल मिले हैं, जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने आफताब के फ्लैट और जंगल से कुछ हथियार भी रिकवर किए हैं। इन सभी चीजों को लैब भेज दिया है। पुलिस को अब सीएफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मुंबई के श्रद्धा वॉल्कर और आफताब अमीन पूनावाला दिल्ली के महरौली में लिवइन रिलेशन में रह रहे थे। 18 मई को आफताब ने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर दिया और उसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए। आरोपी 18 दिनों तक शव के टुकड़ों को जंगलों में फेंकता रहा। 12 नवंबर को पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। अदालत के आदेश के बाद पिछले दिनों उसे तिहाड़ जेल भेजा गया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story