श्री श्री रविशंकर की अपील- सबरीमाला मुद्दे पर केरल के लोग संयम बरतें

आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने केरल की जनता से शांति बनाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि जब सबरीमाला मामला कोर्ट में है, तो ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए जो हमारे समाज में गुस्से और मामले को और तूल देने का काम करे।

Published by Rishi Published: January 4, 2019 | 3:31 pm

नई दिल्ली : आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने केरल की जनता से शांति बनाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि जब सबरीमाला मामला कोर्ट में है, तो ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए जो हमारे समाज में गुस्से और मामले को और तूल देने का काम करे।

ये भी देखें : सबरीमाला मंदिर में श्रीलंका की महिला को नहीं मिला प्रवेश, बहुत नाराज है

रविशंकर ने कहा, ये बहुत दुखद है कि सांप्रदायिक सौहार्द्र और प्रगति के लिए जाना जाने वाला केरल जल रहा है। मैं लोगों से शांति बनाए रखने और हिंसा रोकने की अपील करता हूं। हमें सुप्रीम कोर्ट में लंबित पुर्नविचार याचिका पर फैसले का इंतजार करना चाहिए। जब सबरीमाला का मुद्दा कोर्ट में है, कोई ऐसा कार्य नहीं होना चाहिए जिससे समाज में एक-दूसरे के प्रति नफरत बढ़े। श्रद्धालुओं की भावनाओं का ध्यान रखना चाहिए।

ये भी देखें : विजयन बोले- संघ परिवार सबरीमाला को बना रहा संघर्ष क्षेत्र

आपको बता दें, मंदिर में महिलाओं के प्रवेश करने के बाद विरोध प्रदर्शन चल रहा है।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App