×

श्री श्री रविशंकर की अपील- सबरीमाला मुद्दे पर केरल के लोग संयम बरतें

आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने केरल की जनता से शांति बनाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि जब सबरीमाला मामला कोर्ट में है, तो ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए जो हमारे समाज में गुस्से और मामले को और तूल देने का काम करे।

Rishi
Published on: 4 Jan 2019 10:01 AM GMT
श्री श्री रविशंकर की अपील- सबरीमाला मुद्दे पर केरल के लोग संयम बरतें
X

नई दिल्ली : आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने केरल की जनता से शांति बनाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि जब सबरीमाला मामला कोर्ट में है, तो ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए जो हमारे समाज में गुस्से और मामले को और तूल देने का काम करे।



ये भी देखें : सबरीमाला मंदिर में श्रीलंका की महिला को नहीं मिला प्रवेश, बहुत नाराज है

रविशंकर ने कहा, ये बहुत दुखद है कि सांप्रदायिक सौहार्द्र और प्रगति के लिए जाना जाने वाला केरल जल रहा है। मैं लोगों से शांति बनाए रखने और हिंसा रोकने की अपील करता हूं। हमें सुप्रीम कोर्ट में लंबित पुर्नविचार याचिका पर फैसले का इंतजार करना चाहिए। जब सबरीमाला का मुद्दा कोर्ट में है, कोई ऐसा कार्य नहीं होना चाहिए जिससे समाज में एक-दूसरे के प्रति नफरत बढ़े। श्रद्धालुओं की भावनाओं का ध्यान रखना चाहिए।

ये भी देखें : विजयन बोले- संघ परिवार सबरीमाला को बना रहा संघर्ष क्षेत्र

आपको बता दें, मंदिर में महिलाओं के प्रवेश करने के बाद विरोध प्रदर्शन चल रहा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story