×

SSC पेपर लीक: प्रदर्शन कर रहे छात्र गृहमंत्री से मिले, कार्रवाई का भरोसा

aman
By aman
Published on: 4 March 2018 6:24 AM GMT
SSC पेपर लीक: प्रदर्शन कर रहे छात्र गृहमंत्री से मिले, कार्रवाई का भरोसा
X

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (एसएससी) की दफ्तर के बाहर पेपर लीक मामले पर छात्रों का प्रदर्शन जारी है। एक हफ्ते से जारी इस प्रदर्शन को रविवार (04 मार्च) को अन्ना हजारे का साथ मिला। आजा समाजसेवी अन्ना हजारे सीजीओ कॉम्प्लेक्स पहुंचे और विरोध प्रदर्शन में शामिल एसएससी छात्रों से मुलाकात की।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी नाराज छात्रों के साथ आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मिले। इस मुलाकात के बाद मनोज तिवारी ने कहा, 'गृहमंत्री ने छात्रों की बातें सुनीं और आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया।'

ज्ञात हो, कि एसएससी द्वारा आयोजित सीजीएल- 2017 के 'टियर- 2' परीक्षा के प्रश्नपत्र और आंसर की लीक हो गई थी। इसके बाद से छात्रों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। छात्रों ने पेपर लीक होने पर आरोप लगाते हुए एसएससी की परीक्षा में बड़े स्तर पर हो रही गड़बड़ी की सीबीआई जांच कराने की मांग की है, ताकि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सके।

इससे पहले दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी शनिवार को प्रदर्शन छात्रों से मिले थे। उन्होंने छात्रों के दुख को अपना दुख बताकर सीबीआई जांच का भरोसा दिया। इस दौरान छात्रों ने मांग रखी कि जब तक इस मामले की सीबीआई जांच के आदेश नहीं दिए जाते हैं, तब तक वो वहां से नहीं हटेंगे।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story