×

उद्धव ठाकरे ने PM मोदी को ललकारते हुए कहा- अब वह ‘मन की बात’ रोकें और ‘गन की बात’ करें

पुंछ जिले में एलओसी पर सेना के दो जवानों के क्षत विक्षत मिलने के बाद पूरे देश में उबाल है। लोग, इससे नाराज हैं, और राजनीतिक पार्टियों ने भी विरोध जताया है।

sujeetkumar
Published on: 3 May 2017 6:25 AM GMT
उद्धव ठाकरे ने PM मोदी को ललकारते हुए कहा- अब वह ‘मन की बात’ रोकें और ‘गन की बात’ करें
X

नई दिल्ली: कश्मीर के पुंछ जिले में लाइन आंफ कंट्रोल (एलओसी) पर सेना के दो जवानों के क्षत विक्षत मिलने के बाद पूरे देश में उबाल है। लोग, इससे नाराज हैं, और राजनीतिक पार्टियों ने भी विरोध जताया है। वहीं अब सरकार के सहयोगी दल शिवसेना ने भी इस मामले पर पीएम मोदी को ललकारा है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर में हमारे जवान मारे जा रहे है, और पीएम मन की बात करते हैं। उन्हें अब मन की बात नहीं गन की बात करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें...ना' पाक' करतूत पर बोली इंडियन आर्मी, देंगे मुहतोड़ जवाब, जगह और वक्त हम करेंगे तय

गन की बात शुरू करें

उद्धव ने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस मामले में जो कुछ भी करने की जरूरत है, वह अब कर दिया जाना चाहिए। समय आ गया है कि पीएम मोदी मन की बात रोकें और पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए गन की बात शुरू करें।

यह भी पढ़ें...LoC के पास पाक ने की शहीदों के शव के साथ बर्बरता, इंडियन आर्मी ने कहा- देंगे माकूल जवाब

शवों के साथ बर्बरता

गौरतलब है कि पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम ने सोमवार (1 मई) को भारतीय जवानों के शवों के साथ बर्बरता की थी। पाक की ओर से की गई गोलीबारी में दो जवान भी शहीद हुए थे। सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर भारतीय जवानों की तीन टुकड़ियां पेट्रोलिंग पर निकली थी, इस दौरान एक टुकड़ी के तीन जवान फॉरवर्ड डिफेंस लाइन के करीब पहुंचे। जवान एलओसी के करीब 150 मीटर की दूरी पर ही थे, उसी समय पाकिस्तानी सेना ने उनपर रॉकेट लॉन्चर दाग दिए।

बता दें कि 'मन की बात' पीएम मोदी का लोकप्रिय मासिक रेडियो कार्यक्रम है, जिसमें वह देश के लोगों को संबोधित करते हैं।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story