MP Video Viral: शिक्षक की पीटाई से छात्र की तबियत बिगड़ी, एफआईआर दर्ज

MP Video Viral: रीवा जिले में एक शिक्षक की बेरहमी से छात्र की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 28 Sep 2022 4:34 PM GMT
X
छात्र की पिटता शिक्षक (न्यूज नेटवर्क)

Rewa News: रीवा जिले में एक शिक्षक की बेरहमी से छात्र की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है की यह गुढ़ तहसील के खजुआ कला हायर सेकेंड्री स्कूल का है। जहां पर स्कूल में पदस्थ शिक्षक संदीप भारती के द्वारा 8वी कक्षा के एक छात्र के साथ स्कूल परिसर के मैदान में उसकी जमकर पिटाई की जा रही है। वीडियो में जिस तरह से शिक्षक द्वारा छात्र का गला दबाकर उसकी थप्पड़ों से बेरहमी से पिटाई की जा रही है उसे देखकर यह बिल्कुल नही लग रहा की यह शिक्षक है।

इसे देखकर यही लग रहा है किया शिक्षक नहीं कोई गुंडा बदमाश है। जिस दौरान शिक्षक द्वारा छात्र के साथ मारपीट की जा रही उस दौरान वहां पर और दूसरे शिक्षक और छात्र भी मौजूद थे लेकिन किसी ने छात्र को बचाने का प्रयास नही किया। हालांकि अभी यह वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है की शिक्षक ने आखिर छात्र की इस तरह से बेरहमी से क्यों मारपीट की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी गई है। जिस शिक्षक द्वारा छात्र की पिटाई की जा रही है उसकी पहचान कर ली गई है और छात्र की भी पहचान हो गई है।

पुलिस ने छात्र के परिजनों को थाने में बुलाकर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है की आखिर शिक्षक द्वारा छात्र की इतनी बेरहमी से क्यों पिटाई की गई। इस बात का भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है और पुलिस मामले जी जांच कर रही है। जिले में एक शिक्षक की बेरहमी से छात्र की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है की यह गुढ़ तहसील के खजुआ कला हायर सेकेंड्री स्कूल का है। जहां पर स्कूल में पदस्थ शिक्षक संदीप भारती के द्वारा 8वी कक्षा के एक छात्र के साथ स्कूल परिसर के मैदान में उसकी जमकर पिटाई की जा रही है।

वीडियो में जिस तरह से शिक्षक द्वारा छात्र का गला दबाकर उसकी थप्पड़ों से बेरहमी से पिटाई की जा रही है उसे देखकर यह बिल्कुल नही लग रहा की यह शिक्षक है। इसे देखकर यही लग रहा है किया शिक्षक नहीं कोई गुंडा बदमाश है। जिस दौरान शिक्षक द्वारा छात्र के साथ मारपीट की जा रही उस दौरान वहां पर और दूसरे शिक्षक और छात्र भी मौजूद थे लेकिन किसी ने छात्र को बचाने का प्रयास नही किया। हालांकि अभी यह वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है की शिक्षक ने आखिर छात्र की इस तरह से बेरहमी से क्यों मारपीट की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

जिस शिक्षक द्वारा छात्र की पिटाई की जा रही है उसकी पहचान कर ली गई है और छात्र की भी पहचान हो गई है। पुलिस ने छात्र के परिजनों को थाने में बुलाकर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है की आखिर शिक्षक द्वारा छात्र की इतनी बेरहमी से क्यों पिटाई की गई। इस बात का भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है और पुलिस मामले जी जांच कर रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story