×

अब ये कौन बोला : कश्मीर की आबादी कर दो कम, बवाल अपने आप बंद हो जाएंगे

Rishi
Published on: 18 April 2017 11:39 AM GMT
अब ये कौन बोला : कश्मीर की आबादी कर दो कम, बवाल अपने आप बंद हो जाएंगे
X

नई दिल्ली : बीजेपी नेता और राज्य सभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने, कश्मीर के विरोध-प्रदर्शन से निपटने के लिए राय दी है, कि घाटी की आबादी कम कर कश्मीरियों को तमिलनाडु के शरणार्थी शिविरों में भेज देना चाहिए।

ये भी देखें :कारोबारी विजय माल्या लंदन में गिरफ्तार, भारतीय बैंकों पर 9,000 करोड़ की है देनदारी

स्वामी ने सोशल नेट्वर्किंग साईट पर ट्वीट किया कि कश्मीर घाटी में विद्रोह से निपटने के लिए घाटी में आबादी कम कर देनी चाहिए, जैसा कश्मीर घाटी में हिंदुओं के साथ किया गया था। कुछ वर्षो तक उन्हें तमिलनाडु के शरणार्थी शिविरों में रखा जाना चाहिए।

आपको बता दें, श्रीनगर में सोमवार को छात्रों और सुरक्षा बलों के बीच हिंसक झड़प हुई, भीड़ से निपटने के लिए सुरक्षा बलों ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी दागे। घाटी में सभी इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं हैं।

एस.पी.कॉलेज के छात्रों के एक ग्रुप ने मौलाना आजाद रोड़ पर जाम लगा, शनिवार को पुलवामा में छात्रों के खिलाफ हुई सेना की कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया। कॉलेज के छात्रों ने सुरक्षाबलों और पुलिसकर्मियों पर पथराव किया, जिसमें कोठीबाग एसएचओ को चोट लग गई।



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story