×

स्वामी का परेश को समर्थन, बोले- पत्थरबाजों को अरुंधति रॉय पर पत्थर फेंकने में मजा आएगा

बीजेपी के सीनियर लीडर और राज्यसभा एमपी सुब्रमण्यम ने बीजेपी के लोकसभा एमपी और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल के पत्थरबाज के बजाए लेखिका अरुंधति रॉय को सेना की जीप से बांधने वाले बयान का समर्थन किया है।

tiwarishalini
Published on: 23 May 2017 7:38 AM GMT
स्वामी का परेश को समर्थन, बोले- पत्थरबाजों को अरुंधति रॉय पर पत्थर फेंकने में मजा आएगा
X
स्वामी का परेश को समर्थन,पत्थरबाजों को अरुंधति रॉय पर पत्थर फेंकने में मजा आएगा

स्वामी का परेश को समर्थन,पत्थरबाजों को अरुंधति रॉय पर पत्थर फेंकने में मजा आएगा

नई दिल्ली: बीजेपी के सीनियर लीडर और राज्यसभा एमपी सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी के लोकसभा एमपी और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल के पत्थरबाज के बजाए लेखिका अरुंधति रॉय को सेना की जीप से बांधने वाले बयान का समर्थन किया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि पत्थरबाजों को अरुंधति रॉय पर पत्थर फेंकने में मजा आएगा। उन्होंने कहा कि पत्थरबाज सोचेंगे कि जो महिला अपने ही देश के प्रति वफादार नहीं है वह हमारे लिए वफादार कैसे हो सकती है।

यह भी पढ़ें ... परेश रावल का निशाना, पत्थरबाजों को जीप से बांधने से बेहतर है अरुंधति राय को बांधो

बता दें, कि इससे पहले परेश रावल ने ट्वीट कर कहा था कि "सेना की जीप पर एक पत्थरबाज को बांधने की बजाय अरुंधति राय को बांधो।"



वहीँ गुजरात के आईपीएस अफसर संजीव भट्ट ने लिखा, "अगर अरुंधति को सेना की जीप के आगे बांधा जाता है तो मैं अरुंधति के आगे बांधा जाना पसंद करूंगा। कश्मीर पर कही गई उनकी अधिकांश बातों से मैं सहमत हूं।"



दरअसल बीते महीने जम्मू-कश्मीर में इंडियन आर्मी की जीप के बोनट पर बंधे हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हुआ था। जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर हैंडल पर वह वीडियो शेयर किया था।

जिसमें सेना की जीप की जीप के बोनट पर एक कश्मीरी युवक को बांधकर ले जाया जा रहा है। ऐसा कर सेना ने पत्थरबाजों को स्पष्ट चेतावनी दी थी। उमर ने कहा था कि इस मामले में कार्रवाई किए जाने की जरूरत है ।अरुंधति राय प्रसिद्ध लेखिका हैं और कश्मीर पर अपनी अलग राय रखने के लिए जानी जाती हैं।

यह भी पढ़ें ... आपने देखा क्या! जीप से बंधे कश्मीरी युवक का VIDEO, पूर्व CM उमर अब्दुल्ला ने किया पोस्ट

तमाम संगठनों ने इसे मानवाधिकारों का हनन बताया था प्रशासन ने इसकी जांच के आदेश भी दिए थे। लेखिका अरुंधति राय मानवाधिकार के मुद्दे पर लिखती रही हैं और कश्मीरी अलगाववादियों को उन्होंने समर्थन भी किया था। गॉड ऑफ स्मॉल थिंग्स अरुंधति की चर्चित किताब है। प्रसिद्ध लेखिका अरुंधति रॉय बुकर पुरस्कार विजेता है। अरुंधति रॉय पर भारतीय सेना के खिलाफ बयान देने के आरोप लगते रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... गुड न्यूज़ : पत्थरबाज को जीप से बांधने वाले मेजर को मिली क्लीन चिट

घाटी के पत्थरबाजों से निपटने के लिए स्थानीय युवक को जीप से बांधकर मानव ढाल की तरह इस्तेमाल करने वाले मेजर नितिन गोगोई को सेना ने सम्मानित किया है। गोगोई को आतंकवाद निरोधी कार्रवाई के लिए चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ (सीओएएस) कॉमन्डेशन से नवाजा गया है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story