×

'VVIP वार्ड में हैं मनीष सिसोदिया', सुकेश चंद्रशेखर ने LG को लिखी चिट्ठी...तो झूठा है खूंखार अपराधियों वाला AAP का दावा

Delhi Liquor scam : दिल्ली आबकारी केस में जेल में बंद मनीष सिसोदिया को लेकर महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने बड़ा खुलासा किया है। सुकेश ने एलजी को लिखे पत्र में हैरान करने वाले दावे किए।

aman
Written By aman
Published on: 11 March 2023 1:45 PM GMT (Updated on: 11 March 2023 1:41 PM GMT)
Delhi Liquor scam:
X

सुकेश चंद्रशेखर और मनीष सिसोदिया (Social Media)

Delhi Liquor scam: 'महा ठग' के नाम से मशहूर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने जेल से दिल्ली के उपराज्यपाल को एक चिट्ठी लिखी है। इस पत्र के जरिए सुकेश ने आम आदमी पार्टी (AAP) के अधिकारियों और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के उन दावों को खारिज किया, जिसमें कहा गया है कि मनीष सिसोदिया को जेल में खूंखार अपराधियों के साथ रखा गया है। जिससे उनकी जान को खतरा है।

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने अपने पत्र में दावा किया कि मनीष सिसोदिया जेल नंबर- एक के वार्ड संख्या- 9 में रखा गया है। ये वार्ड तिहाड़ जेल का VVIP वार्ड है। जहां वीआईपी और हाई प्रोफाइल कैदियों को ही रखा जाता है। इन कैदियों के लिए करीब 20 हजार वर्ग फुट में एक विशेष वार्ड है। जहां लकड़ी के फर्श लगे हैं। साथ ही, उन्हें तमाम सुविधाएं मिलती हैं। यहां घूमने के लिए एक बड़ा बगीचा है। खेलने के लिए बैडमिंटन कोर्ट और एक बड़ा डाइनिंग एरिया भी है। सुकेश ने एलजी को लिखे पत्र में बताया कि वो खुद वर्ष 2017-18 में आप नेता सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के निर्देश पर यहां बंद था।

सिसोदिया को खूंखार कैदियों के बीच रखा गया

आपको बता दें, AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh, AAP) ने आरोप लगाया था कि 'तिहाड़ जेल में मनीष सिसोदिया की जान को खतरा (Sisodia Life in Danger ) है। संजय सिंह ने सिसोदिया की हत्या की आशंका जताई। इतना ही नहीं, ये भी आरोप लगाए थे कि जेल में AAP नेता को खूंखार कैदियों के बीच रखा गया है।'

'सिसोदिया के वार्ड में कोई गैंगस्टर नहीं'

संजय सिंह के आरोप पर तिहाड़ जेल के अधिकारी ने जवाब दिया। उन्होंने AAP के आरोपों को निराधार बताया। उनका कहना था कि 'मनीष सिसोदिया को उनकी सुरक्षा के मद्देनजर अलग वार्ड सौंपा दिया गया है। सीजे-1 के जिस वार्ड में वह बंद हैं, वहां कम से कम ऐसे कैदी हैं, जो गैंगस्टर नहीं हैं। उन्होंने कहा, जेल के भीतर अच्छा आचरण कर रहे हैं। AAP नेता की सुरक्षा के लिए जेल नियमों के अनुसार सभी प्रबंध किए गए हैं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story